Home Breaking हिमाचल के पर्यटन स्थलों में सेक्स वर्करों के तार होटल प्रबंधन से जुड़े

हिमाचल के पर्यटन स्थलों में सेक्स वर्करों के तार होटल प्रबंधन से जुड़े

0
हिमाचल के पर्यटन स्थलों में सेक्स वर्करों के तार होटल प्रबंधन से जुड़े
sex trade at tourist destinations in Himachal
sex trade at tourist destinations in Himachal

शिमला। हिमाचल के पर्यटन स्थलों पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। सेक्स वर्कर बाहरी राज्यों से पर्यटन स्थलों के होटलों में कॉल गर्ल्स सप्लाई कर रहे हैं।

राज्य के पर्यटन स्थ्लों में सक्रिय सेक्स वर्करों के तार होटल प्रबंधन से भी जुड़े होते हैं। होटल से कॉल गर्ल्स की डिमांड आने के बाद बाहरी राज्यों से कॉल गर्ल्स को लाकर होटल में डांस की आड़ में जिस्मफरोशी के लिए सप्लाई किया जाता है।

प्रदेश के पर्यटक स्थलों पर सक्रिय ज्यादातर बाहरी राज्य के सेक्स वर्कर ही है। हिमाचल पुलिस ने ऐसे दो दर्जन से अधिक सेक्स वर्करों का चिट्ठा तैयार कर रखा है जिनके गिरेबान पर पुलिस के हाथ कभी भी पड़ सकते हैं।

प्रदेश पुलिस की राडार मे चल रहे सेक्स वर्करों पर पैनी नजर रखी जा रही है। पुलिस ऐसे सेक्स रेकेट का धंधा चलाने वाले सेक्स वर्करों को रंगे हाथों दबोचने की योजना बना रही है।

पुलिस खुफिया विभाग के जासूस पर्यटन स्थलों पर आने वाले जिस्मफरोशी की सूचना एकत्रित कर रही है। खुफिया विंग द्वारा एकत्रित की गई सूचनाओं को संबधित जिला पुलिस को कार्रवाई के लिए भेजा जा रहा है लेकिन पुलिस के हाथ सेक्स रेकेट के सरगना नहीं लग पा रहे है।

पुलिस सूत्रों की माने तो प्रदेश में यह जिस्मफरोशी का धंधा आॅनलाइन एसकॉट एजेंसी के जरिए चलाया जा रहा है। एजेंसी की साईट में कॉल गर्ल्स की आसानी से आॅनलाइन बुकिंग की जा रही है। सेक्स वर्कर डिमांड के अनुसार बुकिंग पर ही कॉल गर्ल्स को होटलों में सप्लाई करते है।

यही नहीं एजेंसी की साईट पर कॉल गर्ल्स के रेट भी पहले से ही तय है। प्रदेश के पर्यटन स्थल मनाली, डलहौजी, शिमला, धर्मशाला, कुफरी, नारकंडा में ये सेक्स रैकेट का धंधा काफी पहले से चल रहा है।

पुलिस चाहकर भी यहां पर सक्रिय सेक्स वर्करों को दबोच नहीं पा रही है। क्योंकि बिना शिकायत के पुलिस कार्रवाई कर नहीं सकती और न ही ऐसी कोई शिकायत पुलिस के पास कर रहा है।

दरअसल हिमाचल में ये अवैध सेक्स का कारोबार एसकॉट एजेंसी के नाम पर हो रहा है। शिमला एसकौट, कॉल गर्ल्स इन शिमला, एसकौट सर्विस इन शिमला, मिस लवली, शिमला ब्यूटीफुल, डायल इन एसकौट ऐसी एजेंसियां यहां पर सक्रिय है। जिसमें आनलाइन बुकिंग कर कॉल गर्ल्स जहां चाहे जिस मर्जी होटल में भेजी जा रही है।

https://www.sabguru.com/sex-racket-busted-shimla-4-arrested-including-two-bar-dancer/

 

https://www.sabguru.com/police-bust-sex-racket-in-manali-three-girls-rescued-2-held/

 

https://www.sabguru.com/six-arrested-including-two-women-for-running-sex-racket-in-indore/

 

https://www.sabguru.com/sex-racket-busted-in-sodepur-in-north-24-parganas-15-arrested/