Home Azab Gazab मामूली कहासुनी पर पत्नी ने पति की आंखे फेविकोल से चिपका दी

मामूली कहासुनी पर पत्नी ने पति की आंखे फेविकोल से चिपका दी

0
मामूली कहासुनी पर पत्नी ने पति की आंखे फेविकोल से चिपका दी
shocking news : angry wife glued husband's eyes by FEVICOL

भोपाल। भोपाल के रीवा जिले ​स्थित ग्राम करैया नंबर-1 में एक पत्नी ने मामूली कहा-सुनी का बदला लेने के लिए पति की आंखो में फेविकोल भर दिया जिससे पति की आंखे चिपक गई। पत्नी नेे पति की आंखो में फेविकोल उस वक्त लगाया जब वह सो रहा था।

नशे में धुत मां वाहन से गिरी, शिशु ने संभाली स्टीयरिंग

जानकारी के मुताबिक संतोष विश्वकर्मा (35 वर्ष) बढ़ईगीरी का काम करता है। रात को जब वह घर लौटा तो पत्नी विजयालक्ष्मी से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई। दोनों के बीच मामूली तू-तू, मैं-मैं पैसों को लेेकर हो गई थी।

फिर संतोष सोने चला गया। इसके बाद विजयालक्ष्मी ने देर रात जब संतोष गहरी नींद में सो रहा था। उसी समय उसने संतोष की आंखो में फेविकोल भर दिया और जाकर सो गई।

सुबह जब संतोष सो कर उठा तो उसकी आंखे नहीं खुल रही थी। उसने विजयालक्ष्मी को आवाज दी, लेकिन उसने अनसुनी कर दी। इसके बाद संतोष ने चिखना-चिल्लाना शुरू कर दिया।

मालकिन को सांप से बचाते हुए कुत्ते ने दी जान

पडोसियों ने आवाज सुनी तो वे घर पर पहुंचे, परन्तु विजयालक्ष्मी ने पडोसियों को अन्दर नहीं जाने दिया। इसके बाद पडोसियों ने किसी मीडियाकर्मीयों एवं पुलिस को सूचना दी।

विजयालक्ष्मी घर के पीछे के रास्ते से भाग गई। मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मी और पुलिस ने संतोष को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

दूध देने वाले बकरे के साथ सेल्फी लेने वालों की होड़…

संतोष ने बताया कि चार-पांच दिन पहले से लगाता उसका झगड़ा पत्नी के साथ हो रहा था। पर उसे इस बात की उम्मीद नहीं थी कि विजया लक्ष्मी ऐसा करेगी। संतोष ने अब तक पुलिस में पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई।