Home India City News छह साल की मासूम से गैंगरेप कर कचरे के ढेर में फेंका

छह साल की मासूम से गैंगरेप कर कचरे के ढेर में फेंका

0
छह साल की मासूम से गैंगरेप कर कचरे के ढेर में फेंका
six year old girl gangraped in rajasthan

सीकर/जयपुर। दो युवक गुरुवार रात सीकर रेलवे स्टेशन के बाहर रात मां के साथ सो रही छह साल की मासूम बालिका को उठाकर ले गए और कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसे कचरेेे के ढेर में पटककर भाग गए।

पीडि़ता की मां ने पुलिस पर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने में सहयोग नहीं देने का आरोप लगाया है।

नगर क्षेत्राधिकारी (सीकर) मदन दान सिंह ने बताया कि झुंझुनूं जिले की उदयपुरवाटी इलाके में रहने वाला एक परिवार जीणमाता के दर्शन करके वापस जाने के लिए सीकर पंहुचा लेकिन बस नहीं मिली। उन्होंने बताया कि परिवार अपनी ह साल की बेटी के साथ रेलवे स्टेशन के निकट फुटपाथ पर सो गए।

सिंह के अनुसार महिला की रात को नींद खुलने पर अपनी छह साल की बेटी को नहीं देख ढुंढने पर बच्ची लहुलुहान हालत में शुक्रवार सुबह कचरे के ढेर में पड़ी हुई मिली। पुलिस के अनुसार पीडि़ता को गंभीर हालत में जयपुर के जेके लान अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि पीडि़ता की मां ने राम सिंह और बाबू लाल के खिला दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने पीडि़ता की मां द्वारा पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज नहीं करने के आरोप पर कहा कि शिकायत की जांच करवाई जाएगी और दोषी पाए जाने पर कार्रवाईी की जाएगी।

इधर, जयपुर के जेके लान अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. अशोक गुप्ता के अनुसार पीडि़ता की हालत गंभीर है। हालांकि हृदय सामान्य काम कर रहा है। सर्जन ने पीडि़ता की जांच की है संभवत बच्ची का आपरेशन किया जाएगा।