Home Entertainment “आगरा का डाबरा” में अलग अंदाज में दिखेंगी तापसी

“आगरा का डाबरा” में अलग अंदाज में दिखेंगी तापसी

0
“आगरा का डाबरा” में अलग अंदाज में दिखेंगी तापसी
taapsee pannu set for image change in 'agra ka daabra'
taapsee pannu set for image change in ‘agra ka daabra’

मुंबई। हालिया प्रदर्शित फिल्म “बेबी” में एक खुफिया एजेंट की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म “आगरा का डाबरा” में एक अलग अंदाज में नजर आएंगी।

फिल्म “चश्मे बद्दूर” से हिंदी फिल्मों में शुरूआत करने वाली चुलबुली तापसी ने कहा कि फिल्म “चश्मे बद्दूर” और “बेबी” में एक बेबाक युवती के किरदार से बिल्कुल उलट मैं फिल्म “आगरा का डाबरा” में बेहद संकोची, सिमटी सी नजाकत से भरी एक मुस्लिम युवती की भूमिका निभा रही हूं।

taapsee pannu set for image change in ‘agra ka daabra’

शूजीत सरकार निर्देशित “आगरा का डाबरा” में अभिनेता आयुष्मान खुराना भी काम कर रहे हैं। तापसी ने कहा कि फिल्म में मेरे सहकलाकार आयुष्मान खुराना पहले ही मेरी तारीफ कर रहे हैं। मैं भाग्यशाली हूं।

अपनी हालिया प्रदर्शित “बेबी” के बारे में तापसी ने कहा कि ज्यादातर लोगों को यह फिल्म पसंद आई, जिनको फिल्म पसंद नहीं आई, उन्होंने भी मेरे काम की तारीफ की।

फिल्म में एक खुफिया जासूस की भूमिका में तापसी को आतंकवादियों से ताल्लुक रखने वाले एक व्यक्ति (अभिनेता सुशांत सिंह) से दो-दो हाथ करने थे, जिसे तापसी ने बखूबी निभाया। उन्होंने कहा कि मैंने मारधाड़ा वाला वह पूरा दृश्य बिना बॉडी डबल की मदद के खुद से किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here