Home Entertainment Bollywood हंसी-मजाक को सही संदर्भ में लिया जाए : ट्विंकल खन्ना

हंसी-मजाक को सही संदर्भ में लिया जाए : ट्विंकल खन्ना

0
हंसी-मजाक को सही संदर्भ में लिया जाए : ट्विंकल खन्ना
Take humour in its right context: Twinkle Khanna
Take humour in its right context: Twinkle Khanna

मुंबई। लेखिका, फिल्म निर्माता व पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने हास्य कलाकार मल्लिका दुआ द्वारा अक्षय कुमार को लताड़े जाने के बाद रविवार को अपने पति (अक्षय) का पक्ष लेते हुए कहा कि अभिनेता के हंसी-मजाक को गलत संदर्भ में लिया गया।

गौरतलब है कि एक शूटिंग के दौरान अभिनेता ने मल्लिका को निशाना बनाते हुए कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जो उन्हें नागवार गुजरी।

ट्विंकल ने ट्वीट किया कि मैं ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के सेट पर हुए विवाद के बारे में बात करना चाहूंगी। शो में एक घंटी होती है, जिसे शो के निर्णायक किसी प्रतियोगी के शानदार प्रदर्शन करने पर बजाते हैं और जब दुआ इसे बजाने के लिए आगे बढ़ीं तो कुमार ने कहा “मल्लिका जी आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।

उन्होंने कहा कि यह एक आम बोलचाल का वाक्यांश है, जिसका महिला और पुरुष दोनों ही बिना किसी लैंगिक अभिप्राय के इस्तेमाल करते हैं।

ट्विंकल ने कहा कि मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ ने एक पोस्ट लिखी थी, जिसे हटा लिया गया है। उन्होंने लिखा था कि मैं निश्चित तौर पर अक्षय कुमार को बर्बाद कर दूंगा।

क्या श्रीमान दुआ के बयान को भी शाब्दिक रूप में लिया जाए या संदर्भ के रूप में इसका तात्पर्य समझा जाए? शब्दों खासकर हंस-मजाक वाले शब्दों को सही संदर्भ में देखा जाना चाहिए।ट्विंकल ने लोगों से खुद को इस विवाद में नहीं घसीटने का भी आग्रह किया।