Home Astrology RASHIFAL 10 AUGUST 2017 आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है

RASHIFAL 10 AUGUST 2017 आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है

0
RASHIFAL 10 AUGUST 2017 आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है
horoscopes and auspicious coincidence

गुरुवार, 10 AUGUST 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

सलमान-अक्षय के बॉडी ट्रेनर की मौत पर कोई नहीं पंहुचा

राशिफल मेष राशि – किसी भी नए कार्यो में रूकावट पैदा हो सकती है। अत: आप इस समय नये कार्य को शुरू न करें। क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिर सकता है।

sonu nigam नहीं अब लोग सुनते भी sonu song है और गाते भी sonu song

राशिफल वृष राशि – छोटी-छोटी बातों को लेकर क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिरने के आसार नजर आ रहे है। धन का आगमन हो सकता है। किसी के प्रति वह न करें जो आपको पसन्द न हों।

जब मल्लिका शेरावत का हुआ MMS वायरल

राशिफल मिथुन राशि – छोटी-छोटी बातों को लेकर क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिरने के आसार नजर आ रहे है। धन का आगमन हो सकता है। किसी के प्रति वह न करें जो आपको पसन्द न हों।

VIDEO: यहाँ होता है 10 रुपए में लड़की का सौदा

राशिफल कर्क राशि – आर्थिक योजनाओं में किया गया निवेश लाभप्रद होगा। मिथकों को तोडऩा आपका कर्तव्य है क्योंकि यह आपके लिए चुनौती है। मित्रों के साथ सहयोगात्मक रूख अपनाना होगा।

VIDEO: लड़की को शराब के लालच ने मरवाया

राशिफल सिंह राशि – कुछ लोग पुराने कार्य के प्रति फिर से उत्साहित होंगे परन्तु समय आने पर ही उसमें सफलता मिल पाएगी। हर कार्य में माहिर हो पाना मुश्किल है, ये सबके बस की बात नहीं है, इसलिए व्यर्थ की उलझनों में पडक़र स्वयं का समय बर्बाद न करें।

VIDEO: TERE NAAM 2 का ट्रेलर हुआ लांच

राशिफल कन्या राशि – आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतनें की आवश्यकता है अन्यथा कोई हानि हो सकती है। आप सुख व शन्ति का अनुभव कर सकते है, बशर्ते आवश्यकताओं की प्राथमिकतायें सुनिश्चित करनी होगी।

VIDEO: अमिताभ के साथ PAA मूवी में तरुणी सचदेव की विमान दुर्घटना में मृत्यु

राशिफल तुला राशि – आय व व्यय में समानता की स्थिति बनी रहेगी। रूके हुये कार्यो में प्रगति होगी। महिलायें अपने जीवनपोयगी वस्तुओं की खरीदारी करेंगी।

VIDEO: मुंबई का असली स्पाइडर-मैन बच्चे की बचाई जान

राशिफल वृश्चिक राशि – अतीत की उलझनों से छुटकारा मिलेगा जिससे आपके जीवन में एक नई उर्जा का संचार होगा। समय अमूल्य है, इसे उपयोग करके विकास की गति को बढ़ाया जा सकता है।

सपना की शादी का खुलासा और लाखो नौजवानो की चाहत

राशिफल धनु राशि – नयें अवसरों की तलाश में भटकने से बेहतर है कि जो आप कर रहें है उसे पूरी लग्न व ईमानदारी से करें। जीवन की किसी भी सफलता को प्राप्त करने के लिए कठिनाईयों के रास्ते से गुजरना ही पड़ेगा।

VIDEO: झरने में गिरी पत्नी को बचाने कूदा पति

राशिफल मकर राशि – कुछ लोगों की पुरानी समस्याओं के समाधान होने के आसार नजर आ रहे है। व्यर्थ के वाद-विवाद में पडक़र अपना समय बर्बाद न करें। परिक्षा की अग्नि में तपकर ही आप शक्तिशाली, सौन्दर्युक्त और उपयोगी बन सकते है|

JIO BREAKING: 4G सिम में चलेगी अब 3G मोबाइल में

राशिफल कुंभ राशि – छात्र किसी पर व्यर्थ की टीका-टिप्पणी करने से बचें। महिलायें अधिकारों का दुरूपयोग न करें अन्यथा लोग टिका-टिप्पणी करेंगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरफरोश में आमिर खान के साथ काम कर चुके हैं लेकिन आमिर खान को याद नहीं

राशिफल मीन राशि – कुछ कार्यो को लेकर मन चिन्ताग्रस्त रह सकता है। सामाजिक कार्यों से मान प्रतिष्ठा मेें लाभ होगा लेकिन आपसी विवादों से बचना ही हितकर रहेगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE