Home Astrology RASHIFAL 7 SEPTEMBER 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन

RASHIFAL 7 SEPTEMBER 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन

0
RASHIFAL 7 SEPTEMBER 2017 कैसा रहेगा आज आपका दिन

गुरुवार, 07 SEPTEMBER का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

राशिफल मेष राशि – किसी भी नए कार्यो में रूकावट पैदा हो सकती है। अत: आप इस समय नये कार्य को शुरू न करें। क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिर सकता है।

VIDEO: 10 दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर्स जिसमे इंडिया के आगे

राशिफल वृष राशि – छोटी-छोटी बातों को लेकर क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिरने के आसार नजर आ रहे है। धन का आगमन हो सकता है। किसी के प्रति वह न करें जो आपको पसन्द न हों।

VIDEO: हॉट लड़कियों ने गाया बॉलीवुड सांग

राशिफल मिथुन राशि – छोटी-छोटी बातों को लेकर क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिरने के आसार नजर आ रहे है। धन का आगमन हो सकता है। किसी के प्रति वह न करें जो आपको पसन्द न हों।

VIDEO: शेर ने इंसान को पिंजरे में खींच कर ली जान

राशिफल कर्क राशि – आर्थिक योजनाओं में किया गया निवेश लाभप्रद होगा। मिथकों को तोडऩा आपका कर्तव्य है क्योंकि यह आपके लिए चुनौती है। मित्रों के साथ सहयोगात्मक रूख अपनाना होगा।

VIDEO: रोहित शर्मा अपनी पत्नी के साथ मौज मस्ती करते हुए

राशिफल सिंह राशि – कुछ लोग पुराने कार्य के प्रति फिर से उत्साहित होंगे परन्तु समय आने पर ही उसमें सफलता मिल पाएगी। हर कार्य में माहिर हो पाना मुश्किल है, ये सबके बस की बात नहीं है, इसलिए व्यर्थ की उलझनों में पडक़र स्वयं का समय बर्बाद न करें।

VIDEO: पाकिस्तान इंग्लैंड को हरा कर फाइनल में पहुंची देखिये जीत का राज

राशिफल कन्या राशि – आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतनें की आवश्यकता है अन्यथा कोई हानि हो सकती है। आप सुख व शन्ति का अनुभव कर सकते है, बशर्ते आवश्यकताओं की प्राथमिकतायें सुनिश्चित करनी होगी।

VIDEO: सबसे बेहतरीन मोटिवेशनल वीडियो कैसे लगाये ध्यान…

राशिफल तुला राशि – आय व व्यय में समानता की स्थिति बनी रहेगी। रूके हुये कार्यो में प्रगति होगी। महिलायें अपने जीवनपोयगी वस्तुओं की खरीदारी करेंगी।

VIDEO: इंटरव्यू में पूछे जाते है ऐसे सवाल जानने के लिए देखे इस वीडियो को

राशिफल वृश्चिक राशि – अतीत की उलझनों से छुटकारा मिलेगा जिससे आपके जीवन में एक नई उर्जा का संचार होगा। समय अमूल्य है, इसे उपयोग करके विकास की गति को बढ़ाया जा सकता है।

VIDEO: जो बनना चाहते है IAS वो जरूर देखे इस वीडियो को

राशिफल धनु राशि – नयें अवसरों की तलाश में भटकने से बेहतर है कि जो आप कर रहें है उसे पूरी लग्न व ईमानदारी से करें। जीवन की किसी भी सफलता को प्राप्त करने के लिए कठिनाईयों के रास्ते से गुजरना ही पड़ेगा।

VIDEO: दरिंदो ने किया चलती ट्रैन में लड़की के साथ रेप

राशिफल मकर राशि – कुछ लोगों की पुरानी समस्याओं के समाधान होने के आसार नजर आ रहे है। व्यर्थ के वाद-विवाद में पडक़र अपना समय बर्बाद न करें। परिक्षा की अग्नि में तपकर ही आप शक्तिशाली, सौन्दर्युक्त और उपयोगी बन सकते है|

VIDEO: दिमाग की क्षमता को बढ़ाने के तरीके जाने इस वीडियो में

राशिफल कुंभ राशि – छात्र किसी पर व्यर्थ की टीका-टिप्पणी करने से बचें। महिलायें अधिकारों का दुरूपयोग न करें अन्यथा लोग टिका-टिप्पणी करेंगे।

VIDEO: देखें ये धमाकेदार वीडियो सइंटीस्ट ने बनाया ये नया अजीबोगरीब गैजेट

राशिफल मीन राशि – कुछ कार्यो को लेकर मन चिन्ताग्रस्त रह सकता है। सामाजिक कार्यों से मान प्रतिष्ठा मेें लाभ होगा लेकिन आपसी विवादों से बचना ही हितकर रहेगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE