Home Gujarat Ahmedabad सूरत : पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सूरत : पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

0
सूरत : पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
two people beaten by surat police, video viral on social media
two people beaten by surat police, video viral on social media

सूरत। भीड़ के बीच सड़क पर दो लोगों की पिटाई करती लिंबायत पुलिस का वीडियो मंगलवार को  सोशयल मीडिया पर वायरल होने के बाद से शहर में पुलिस का यह कारनामा चर्चा का कारण बना रहा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में लिंबायत थाना निरीक्षक की जीप मीठीखाड़ी क्षेत्र में खड़ी दिखाई दे रही है। जीप के पास ही निरीक्षक एम.एन.चावड़ा खड़े हैं और सर्वेलेंस स्टाफ के पुलिसकर्मी एक के बाद एक दो आरोपियों को जीप पर उलटा पटकर कर डंडे बरसाते नजर आ रहे हैं।

कुछ देर बाद खुद निरीक्षक एम.एन.चावड़ा भी उन पर डंडे बरसाते कैद हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो शनिवार को लिया गया है, जब लिंबायत थाना निरीक्षक मारपीट के दो लोगों को अरेस्ट करने के बाद मीठीखाड़ी क्षेत्र में उनके निवास स्थान के पास ले आए और यहा पर दोनों की बीच सड़क पर खुलेआम पीटाई की।

किसी ने इस पिटाई का चूपके से वीडियो बना लिया और बाद में वायरल कर दिया। वीडियों के संदर्भ में लिंबायत पुलिस का कहना है कि दोनों लोगों ने शनिवार को मीठीखाड़ी क्षेत्र में मारपीट की थी और उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। दोनों क्षेत्र में आए दिन लोगों से मारपीट करते हैं और युवतियों से छेड़छाड़ करने की शिकायत भी स्थानीय निवासियों ने की थी।