Home Business Auto Mobile कितनी महंगी होने वाली हैं किस कंपनी की कारें, जानिये यहां

कितनी महंगी होने वाली हैं किस कंपनी की कारें, जानिये यहां

0
कितनी महंगी होने वाली हैं किस कंपनी की कारें, जानिये यहां
cardekho sabguru.com

दिसंबर कार महीना गुज़र रहा है और नया साल पास आ रहा है, ऑफरों की बहार के बाद अब वक्त है कीमतों में बढ़ोतरी का, नया साल आते ही छोटी से लेकर बड़ी हर कार के दाम बढ़ना तय है। कुछ कंपनियां दाम बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं और कुछ जल्द ही इस ओर कदम उठाएंगी।
अगर आप भी नए साल में कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम लाए हैं ये खास रिपोर्ट, जहां आप एक ही जगह जान सकते हैं कि किस कंपनी कारें कितनी महंगी होने वाली हैं।

cardekho sabguru.com

हुंडई

देश की दूसरी बड़ी पैसेंजर कार कंपनी हुंडई भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने वाली है। एक जनवरी से हुंडई की कारें एक लाख रूपए तक महंगी हो जाएंगी। हुंडई ने भी दाम बढ़ाने की वजह लागत और कच्चे माल की कीमतों का बढ़ना बताय है।

huindai sabguru.com

टाटा मोटर्स
टाटा मोटर्स भी लागत और कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोतरी की वजह से दाम बढ़ाने वाली है। टाटा की कारें 01 जनवरी 2017 से महंगी हो जाएंगी। इन के दाम 5000 रूपए से 25,000 रूपए तक बढ़ेंगे।

tata motors sabguru.com

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर
टोयोटा भी कारों के दाम बढ़ाने वाली है। कंपनी की घोषणा के मुताबिक भारत में मौजूद टोयोटा कारें 01 जनवरी से तीन फीसदी तक महंगी हो जाएंगी। दिसंबर में बिक्री के अच्छे आंकड़े पाने के लिए कंपनी ने रिमेंमबर दिसंबर कैंपेन भी चलाया हुआ है। इस में इनोवा क्रिस्टा पर अच्छे ऑफर्स मिलेंगे।

cars sabguru.com

फॉक्सवेगन इंडिया
जर्मन कार कंपनी फॉक्सवेगन की कारें भी नए साल में महंगी तीन फीसदी महंगी होने वाली हैं। इन में कॉम्पैक्ट सेडान एमियो के अलावा पोलो जीटीआई भी शामिल है। कीमतों में इजाफा मॉडल और वेरिएंट के अनुसार होगा।

cars sabguru.com

निसान ग्रुप इंडिया
भारत में निसान समूह निसान और डैटसन ब्रांड के तहत कारें बेचता है। नए साल में निसान की कारें 30 हजार रूपए तक महंगी होने की संभावना है।

nissan sabguru.com

मर्सिडीज़ इंडिया
जर्मन लग्ज़री कार कंपनी मर्सिडीज़ की सभी कारें नए साल में महंगी होने जा रही हैं। कंपनी की योजना कारों के दाम मॉडल और वेरिएंट के अनुसार दो फीसदी तक बढ़ाने की है।

cars sabguru.com