इंतजार करते रह गए युवा कांग्रेस के पदाधिकारी, नहीं आए PM मोदी

अजमेर। शहर युवा कांग्रेस ने कलेक्टर कार्यालय परिसर में लगे महंगाई राहत कैंप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आमंत्रित कर उनके आने का इंतजार किया।

जिलाध्यक्ष मोहित मल्होत्रा ने बताया की पिछले दिनों प्रधानमंत्री को मीडिया, ईमेल, फैक्स, और अति कलेक्टर के जरीए आमंत्रण पत्र भेजा गया था। युवा कांग्रेस का प्रधानमंत्री मोदी से यह निवेदन था की वे महंगाई राहत कैंप में आकर राजस्थान सरकार लागू 10 कल्याणकारी योजनाओं के इस मॉड्यूल को देश भर में लागू कर आम जनता को महंगाई की मार से बचाएं।

शहर जिला युवा कांग्रेस के पदाधिकारी प्रधानमंत्री का कलेक्ट्रेट परिसर में लगे महंगाई राहत कैंप में अपराहन 3 बजे से शाम 6 बजे तक इंतज़ार करते रहे लेकिन ना तो प्रधानमंत्री मोदी आए ना ही उनका कोई प्रतिनिधि।

इससे साफ झलकता है कि प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता को बढ़ती महंगाई से राहत पहुंचाने की मंशा नहीं रखते हैं। अजमेर युवा कांग्रेस आने वाले दिनों में देश की जनता को महंगाई से राहत पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को सद्बुद्धि देने के लिए यज्ञ का आयोजन करेगी।

महंगाई राहत कैंप में इंतज़ार करने वाले पदाअधिकारी ब्लॉक अध्यक्ष पवन ओड, प्रदेश सचिव अकबर हुसैन, मंडल अध्यक्ष मनीष सेन, विधानसभा अध्यक्ष शोएब अख्तर, इलियास खान, ओम प्रकाश मंडावरा, अख़्तर कुरेशी, धीरज खोरवाल, तोसिफ अहमद, सिद्देश कुमार, मोहसिन रंगरेज, भूपेंद्र सिंह, गफ्फार शेख, ओसामा खान, सलामन कुरेशी आदि मौजूद रहे।

गारंटी देना कांग्रेस की पुरानी आदत : प्रधानमंत्री मोदी