दो गुटों में संघर्ष, हुए लहूलुहान

 

सीढ़ी के जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए आया घायल स्चूली बच्चा
सीढ़ी के जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए आया घायल स्चूली बच्चा

सिरोही. जिले में मंगलवार को सिरोही के निकट गोयली गांव तथा सरूपगंज के निकट धनारी गांव में हुई दो अलग-अलग संघर्षों में करीब आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए।

जानकारी के अनुसार सिरोही के निकट गोयली में मंगलवार सवेरे दो गुटों में मारपीट हो गई। इसमें वीरकाराम, पीराराम, कानाराम, शंकरलाल पुत्र वणाना, शंकरलाल मानाराम घायल हो गए।  हमलावरों ने स्कूल के बच्चे को भी नहीं बख्शा…

जानकारी के अनुसार गांव के ही जेताराम व अमराराम ने इन लोगों पर घायल हुए लोगों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया था।

पीडितों ने बताया कि वे लोग सवेरे गांव में जा रहे थे तो स्कूल के आगे चौराहे पर एक वैन में सवार होकर आए जेताराम व अमराराम ने उनका रास्ता रोक कर उनसे मारपीट की। फिलहाल पीडितों ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है।

इधर, धनारी गांव में भी जमीन के विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट हुई। इसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे पालनपुर रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार प्रभुराम कलबी, तोलाराम कलबी और हीरालाल कलबी की जीवाराम, दिनेश व शांति से शामिलात जमीन को जमीन को लेकर मारपीट हो गई। इस लड़ाई में प्रभुराम गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पालनपुरा रेफर किया गया।