Home Delhi सोनिया ने अध्यक्ष पद के लिए राहुल के पहले नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर किए

सोनिया ने अध्यक्ष पद के लिए राहुल के पहले नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर किए

0
सोनिया ने अध्यक्ष पद के लिए राहुल के पहले नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर किए
Sonia gandhi signs first nomination paper for rahul's elevation
Sonia gandhi signs first nomination paper for rahul's elevation
Sonia gandhi signs first nomination paper for rahul’s elevation

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए दाखिल अपने बेटे व पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पहले नामांकन पत्र पर पहले प्रस्तावक के तौर पर हस्ताक्षर किए।

कांग्रेस नेता अशोक गहलौत ने कहा कि सोनिया गांधी ने निर्वाचन अधिकारी मुल्लापल्ली रामचंद्रन को जमा किए गए पहले नामांकन पर्चे के शीर्ष पर हस्ताक्षर किए। पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में कांग्रेस के अगले प्रमुख के लिए चुनाव कराए जा रहे हैं।

गहलौत ने कहा कि उन्होंने (सोनिया गांधी) हस्ताक्षर कर दिए हैं। राहुल गांधी के लिए जमा किए गए पहले प्रस्तावक (नामांकन फार्म) पर उन्होंने सबसे पहले हस्ताक्षर किए। कांग्रेस प्रमुख पद के लिए नामांकन का सोमवार को आखिरी दिन था।

गुजरात के पार्टी प्रभारी गहलौत ने कांग्रेस के संगठनात्मक चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई टिप्पणी की निंदा की।

गहलौत ने कहा कि गुजरात में राहुल गांधी को मिल रहा प्यार देखने लायक है। प्रधानमंत्री अपनी निराशा के चलते कांग्रेस के संगठनात्मक चुनावों के बारे में टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्हें इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। प्रधानमंत्री के पद से मर्यादा जुड़ी हुई है। मोदी ने रविवार को एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र की कमी का आरोप लगाया था।

https://www.sabguru.com/rahul-gandhi-to-file-nomination-for-congress-president-post-on-today/