Home Azab Gazab CAT LOVE बिल्ली ने ठंड में यूं बचाई लावारिस शिशु की जान

CAT LOVE बिल्ली ने ठंड में यूं बचाई लावारिस शिशु की जान

0
CAT LOVE बिल्ली ने ठंड में यूं बचाई लावारिस शिशु की जान

hero cat saves baby from freezing to death

ओेबनिस्क। इसे कुदरत का करिश्मा ही कहा जाएगा कि जिस नन्हें बच्चे को इन्सानों ने कड़ाके की ठंड में मरने के लिए छोड़ दिया उसकी जान एक बेजुबान जानवर छोटी सी बिल्ली ने बचाई। (इस महिला ने 50 घंटे तक कार को किया KISS, जानें…)यह वाक्या रूस के ओबनिस्क शहर के एक इलाके का हैं जहां सड़क किनारे बक्से में लावारिस पड़ा एक शिशु की कड़ाके की सर्दी में जमकर मरने वाला ही था (VIDEO: आनंदपाल की बेटी ने की फरार की प्लानिंग देखिये उसकी फैमिली) कि पास से गुजर रही एक बिल्ली की नजर उस पर पड़ गई। बिल्ली को न जाने क्या सूझा कि वह इस शिशु पर जा बैठी और उसे अपने घने रोंएदार शरीर से गर्माहट देने लगी।

hero cat saves baby from freezing to death

बिल्ली इतने पर ही नहीं रूकी बल्कि उसने म्याउंक म्याउं की आवाज निकालकर पास से गुजर रहे राहगीरों का ध्यान भी अपनी ओर खींचना चाहा।(VIDEO: हॉट लड़कियों ने गाया बॉलीवुड सांग) पास ही रहने वाली एक महिला इरिना लैवोरोव ने जब बिल्ली को लगातार आवाज निकालते देखा तो उसे लगा कि शायद बिल्ली जख्मी है और इसलिए ऎसा कर रही है।

अमृतसर-हावड़ा डुप्लीकेट एक्सप्रेस में गूंजी किलकारी

जैसे ही वह बिल्ली के पास गयी उसने उसके नीचे एक शिशु को लेटा पाया। महिला ने फौरन पुलिस को फोन किया और शिशु को अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की।(VIDEO: 10 दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर्स जिसमे इंडिया के आगे) तो इस तरह एक बेजुबान जानवर ने एक बच्चे की जान बचाई।

आईलैंड आॅफ डॉल, जहां डराती हैं गुड़ियाएं

बिल्ली आसपास के इलाके में ही रहती है। लोग उसे प्यार से माशा कहते हैं।(VIDEO: कपिल शर्मा में इसने की लोट पॉट कर देने वाली कॉमेडी) अस्पताल के लोगों ने बिल्ली की तारीफ करते हुए कहा कि हैरानी की बात है कि जानवर में इंसानियत है, यहां तो इंसान ही अक्सर जानवर बन जाता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE