Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
गेल के बल्ले ने फिर बजाई सबकी बेल, 62 गेंद में ठोक 151 रन - Sabguru News
Home Sports Cricket गेल के बल्ले ने फिर बजाई सबकी बेल, 62 गेंद में ठोक 151 रन

गेल के बल्ले ने फिर बजाई सबकी बेल, 62 गेंद में ठोक 151 रन

0
गेल के बल्ले ने फिर बजाई सबकी बेल, 62 गेंद में ठोक 151 रन
chris gayle hits unbeaten 151 somerset lose to kent
chris gayle hits unbeaten 151 somerset lose to kent
chris gayle hits unbeaten 151 somerset lose to kent

नई दिल्ली। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से दुनियां के गेंदबाजों के नाक में दम करने वाले केरोबीयाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर तूफान मचा दिया है।

गेल ने ट्वटी-ट्वटी क्रिकेट में एक बार फिर धमाका करते हुए 62 गेंद में नाबाद 151 रन ठोक डाले। गेल ने इंग्लैण्ड के घरेलू ट्वटी-ट्वटी टूर्नामेंट में यह कमाल किया । लेकिन फिर भी उनकी टीम समरसेट को तीन रन से हार झेलनी पड़ी।

गेल ने 62 गेंद में 10 चौकों और 15 छक्कों की मदद से 151 रन उड़ा दिए । गेल ने महज 45 गेंद में शतक पूरा किया। इस पारी के साथ ही वे ट्वटी-ट्वटी क्रिकेट में दो बार 150 से ज्यादा का स्कोर बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज बन गए। ट्वटी-ट्वटी क्रिकेट में यह उनका 15वां शतक है और कोई बल्लेबाज उनके आसपास भी नहीं है।

गेल को दूसरे छोर से पर्याप्त साथ नहीं मिला जिसके चलते उनकी टीम लक्ष्य से केवल तीन रन दूर रह गई। अंतिम ओवर में उनकी टीम को 17 रन चाहिए थे लेकिन पहली ही गेंद पर सोहैल तनवीर आउट हो गए। गेल को तीसरी गेंद पर स्ट्राइक मिली लेकिन वे चार गेंद में 12 रन ही बना पाए। अंतिम ओवर की पांचवी गेंद पर कोई रन नहीं बना जो उन्हें महंगा पड़ गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here