Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
marrymatching.com
Home Business मेट्रिमोनी वेबसाइट ‘मैरी मैचिंग डॉट कॉम’ का दायरा बढा

मेट्रिमोनी वेबसाइट ‘मैरी मैचिंग डॉट कॉम’ का दायरा बढा

0
मेट्रिमोनी वेबसाइट ‘मैरी मैचिंग डॉट कॉम’ का दायरा बढा

जयपुर। भारत में विवाह तय करवाने वाली वेबसाइटों की सूची में मैरी मैचिंग ने अपना दायरा बढाते हुए अब देश के बाहर रह रहे एनआरआई को भी सेवाएं देने की ओर कदम बढाया है।

इसका लक्ष्य विवाहित जोड़ों के संबंधों को मजबूती देने और शुरुआती वर्षो के दौरान आने वाली चुनौतियों का प्रबंधन करने में मदद करना है। इस पहल की शुरुआत सोमवार से की गई है।

बदल रहा है जीवन साथी चुनने का ट्रेंड

मैरी मैचिंग डॉट कॉम‘ के सीईओ निशांत सैनी ने कहा कि विदेश में बसे भारतीयों की स्वदेश में रिश्ते तलाशने की चाहत होती है। इस जरूरत को पूरा करने के लिए हम डाटा मुहैया कराएंगे।

उन्होंने नवविवाहित लोगों के बीच संबंध टूटने, तलाक और परिवार अदालतों में मामलों की बढ़ती संख्या पर चिंता जताते हुए कहा इसके लिए जरूरी है कि रिश्ते नई जनरेशन की पसंद से तय हों ताकि भविष्य में दोनों के बीच किसी प्रकार के विवाद न हों।

हम नवदंपतियों को खुशहाल देखना चाहते हैं। इसके लिए जरूरी है कि समय के साथ परंपरागत तरीकों में बदलाव लाया जाए। शादी जैसे अटूट बंधन के लिए जरूरी है कि दोनों पक्ष रिश्ता तय होने से पहले एक दूसरे को अच्छी तरह जान ले तथा समझ बूझ कर आगे बढें।