Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
सिरोही सैन्ट पॉल स्कूल ने क्रिकेट कप खिताब पर किया कब्जा - Sabguru News
Home Sirohi Aburoad सिरोही सैन्ट पॉल स्कूल ने क्रिकेट कप खिताब पर किया कब्जा

सिरोही सैन्ट पॉल स्कूल ने क्रिकेट कप खिताब पर किया कब्जा

0
सिरोही सैन्ट पॉल स्कूल ने क्रिकेट कप खिताब पर किया कब्जा

3
सिरोही। एससीबीएस संस्था के सिरोही जालोर जिले की आठ स्कूलों के इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुवार को सेंट  पॉल्स स्कूल ने खिताबी जीत हासिल की।
इस इस कार्यक्रम में की शुरूआत मुख्य अतिथि एम.सी.बी.एस. के मिशन सुपीरियर फादर जैम्स जोसफ ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। उद्घाटन समारोह में सैंट पॉल स्कूल के छात्र छात्राओ ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां की। विद्यार्थियों मार्चपास्ट करके सलामी दी। शारीरिक शिक्षक के सान्निध्य में छात्र-छात्राओं ने व्यायाम प्रदर्शन किया।  प्रतियोगिता में सिरोही, आबुरोड, जालोर व शिवगंज के टिमो के बीच ड्रोज डाला गया। ड्रोज के अनुसार प्रथम मैच मैदान नम्बर 1 पर सैन्ट एंसलम स्कूल आबुरोड व सैन्ट पॉल स्कूल सिरेाही के बीच खेला गया जिसमें सैन्ट एंसलम के आबूरोड के विजय के 15 रन व अमन के 13 रन और जतीन के 8 रनो की बदोलत 10 ओवर में 3 विकेट खोकर 62 रन का लक्ष्य रखा वही सैन्ट पॉल की टिम ने 5 विकेट खोकर 65 रन बनाकर फाईनल मंे प्रवेश किया। सैन्ट पॉल के दिनेश मालवीय के 16 रन, यशपाल ने 25 व मयंक के 13 रनो की बदोलत वियजश्री प्राप्त की। वही दूसरे मैदान पर जालोर व शिवगंज के बीच ,खेले गये मैच में शिवगंज सैन्ट पॉल स्कूल ने 43 रन का लक्ष्य रखा शिवगंज के सफल बल्लेबाजो में पंकज 11, महिपाल 10 रन का योगदान रहा वहीं जालोर की सैन्ट पॉल स्कूल ने 4 ओवर में 45 रन का लक्ष्य को पार किया। जालोर के सफल बल्लेबाजो में अभिजित नोट आउट 13 रन, कपीश नोट आउट 17 रन बनाये।

1

फाईनल मुकाबला सैन्ट पॉल स्कूल सिरोही व जालोर सैन्ट पॉल स्कूल के बीच खेला गया जिसमें सैन्ट पॉल की टिम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। सैन्ट पॉल ने जालोर के सामने 144 रन का लक्ष्य रखा। सैन्ट पॉल सिरेाही की ओर से दिनेश 54 रन, मितल 39 रन, यशपाल 24 रन, मयंक 16 रनो का योगदान रहा। वहीं जवाब में उतरी जालोर की टिम 9 ओवर में 57 रन पर आउट हो गई। जालोर की ओर से एक मात्र सफल बल्लेबाज के रूप में कपीश 40 रन व ज्येश के 22 रन का योगदान रहा। प्रतियोगिता के मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिनेश मालवीया सिरेाही, बेस्ट बॉलर का अवार्ड कपीस जालोर, बैस्ट बैस्टमैन का अवार्ड सिरोही के दिनेश मालवीय को दिया गया। प्रतियोगिता के निर्णयाक एम्पायर के रूप में शैतान स्वरूप मीणा, गोविन्दसिंह देवडा ने भूमिका अदा की। प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह मंे एम.सी.बी.एस. संस्था के फादर जोजो, फादर साईमन, फादर जोली, फादर टोजन, फादर विपिन व सिस्टर लॉरन्स व गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here