Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
उदयपुर में मोबाइल शाॅप में एक महीने बाद फिर चोरी - Sabguru News
Home Breaking उदयपुर में मोबाइल शाॅप में एक महीने बाद फिर चोरी

उदयपुर में मोबाइल शाॅप में एक महीने बाद फिर चोरी

0

सबगुरु न्यूज.उदयपुर। उदयपुर में चोरों के हौसले बढ़ गए हैं। रविवार को शहर के एक कोने में दिन-दहाड़े घर में चोरी की घटना के बाद रविवार रात को दूसरे कोने में मोबाइल शाॅप में चोरी हो गई। गौर करने वाली बात यह है कि चोरी जिस मोबाइल शाॅप में हुई, उसी शाॅप में एक महीने पहले भी चोरी हो चुकी है।

जनकारी के अनुसार उदयपुर शहर के उदियापोल स्थित रोडवेज बस स्टैंड के समीप रविवार रात चोरों ने मोबाइल शाॅप पर हाथ साफ किया। वे महंगे मोबाइल ले गए और उनके डिब्बे वहीं छोड़ गए। सुबह दुकान पहुंचने पर दुकानदार को पता चला कि चोर फिर उसकी दुकान पर हाथ साफ कर गए। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। हालांकि, शहर में बढ़ती चोरियों की घटनाओं ने पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़ा कर दिया है। उदियापोल जैसे व्यस्त इलाके में एक ही मोबाइल शाॅप पर महीने में दूसरी बार चोरी ने आसपास के दुकानदारों की भी चिंता बढ़ा दी है।

गौरतलब है कि रविवार सुबह रानी रोड क्षेत्र में झील दर्शन काॅम्प्लेक्स में उस समय चोरों ने हाथ साफ किया था जब परिवार पिकनिक मनाने गया था।