100 प्रतिशत रहा परीक्षा परिणाम, समारोह में विद्यार्थियों के सम्मान

नसीराबाद। शहर की निजी शिक्षण संस्था सिल्वर स्टार कान्वेंट स्कूल का कक्षा 10 (CBSE) का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा जिस के उपलक्ष में विद्यालय की ओर से उत्तीर्ण विद्यार्थियों का सम्मान किया गया।

सिल्वर स्टार कान्वेंट स्कूल के मैनेजर सिद्धार्थ आनंद शर्मा ने बताया कि नसीराबाद में संचालित इस निजी विद्यालय ने कक्षा 10 का शत-प्रतिशत परिणाम दिया। कार्यक्रम का उद्देश्य विद्यार्थियों को उनके उत्कृष्ट परिणाम के लिए सम्मानित करना तथा भविष्य के लिए मार्गदर्शन करना था।

विद्यालय वर्तमान सत्र 2023-24 से सीबीएसई द्वारा कक्षा 11 के लिए विज्ञान, वाणिज्य और कला तीनों वर्गों के लिए मान्यता प्राप्त है। सीबीएसई कक्षा 10 बोर्ड में विद्यालय के विद्यार्थियों लक्षिता गुर्जर ने 87.6%, नीरज लखारा ने 81.6%, निशा पथरिया ने 78.4%, प्रदीप मीणा ने 75.2%, गिरीशा कंवर ने 73.6%, अभिनव गुर्जर ने 72.8%, आशीष कुमार जांगिड़ ने 71.6%, युवराज सिंह यादव ने 70%, कशिश मेहरा ने 68.4%, मोहम्मद मुस्तकीम ने 65.2%, तनीषा लखारा ने 64%, प्रियंका गुर्जर ने 64%, कृष्ण ने 63.6% परिणाम हासिल कर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

विद्यार्थियों के सम्मान समारोह का आयोजन संस्था अध्यक्ष संपत यादव एवं सचिव हिमांशु यादव के निर्देशन में किया गया। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की प्राचार्य अर्चना यादव एवं मैनेजर सिद्धार्थ आनंद शर्मा ने किया। विद्यार्थियों के शत-प्रतिशत परिणाम के लिए विद्यालय के शिक्षक जितेंद्र झा, राम सिंह सांखला, रोहित खंडेलवाल एवं शिक्षिका निधि मिश्र ने कड़ी मेहनत व अथक प्रयास किए जिसके कारण विद्यार्थियों ने शत-प्रतिशत परिणाम दिया।

राजस्थान सरकार के विरुद्ध नसीराबाद भाजपा करेगी विरोध प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी नसीराबाद विधानसभा के सभी मंडलों के अध्यक्षों के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा राजस्थान सरकार के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन करते हुए स्थानीय उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया जाएगा।

नसीराबाद भाजपा मंडल अध्यक्ष एडवोकेट महेश कुमार मेहरा के अनुसार भाजपा प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर अजमेर देहात जिला उपाध्यक्ष शक्ति सिंह रावत के नेतृत्व में नसीराबाद विधानसभा भाजपा के सभी मंडलों के अध्यक्षों के तत्वावधान में सुबह 11 बजे नसीराबाद उपखंड कार्यालय पर बिजली की बढी दरों, गांव में पेयजल व्यवस्था सुचारू नहीं होने, प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था तथा भ्रष्टाचार को लेकर प्रदर्शन करेंगे।