Home Entertainment Bollywood अगले साल ईद पर रिलीज होगी ट्यूबलाइट

अगले साल ईद पर रिलीज होगी ट्यूबलाइट

0
अगले साल ईद पर रिलीज होगी ट्यूबलाइट
salman khan's Next film with kabir khan, tubelight announced all set for an eid release next year
salman khan's Next film with kabir khan, tubelight announced all set for an eid release next year
salman khan’s Next film with kabir khan, tubelight announced all set for an eid release next year

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म’टयूूबलाइट’ अगले साल ईद के अवसर पर प्रदर्शित हो सकती है।
सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म इस ईद पर यानी 06 जुलाई को रिलीज होगी।

सलमान ईद को अपने लिए लक्की मानते हैं और ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। इस वर्ष की ईद तो सलमान की सुल्तान के नाम है और माना जा रहा है कि सुल्तान ब्लॉकबास्टर हिट होगी। सलमान की यह फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और सलमान ने अपने फैन्स के लिए अगली ईद का तोहफा भी तैयार कर लिया है।

सलमान सुल्तान के बाद कबीर खान की अगली फिल्म में काम करेंगे। इस फिल्म का नाम होगा ट्यूबलाइट। इससे पहले सलमान ने कबीर खान के साथ फिल्म ‘एक था टाइगरश् और ‘बजरंगी भाईजानश् जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं। अब वर्ष 2017 की ईद पर सलमान और कबीर की फिल्म टयूबलाइट रिलीज हो सकती है।

बताया जाता है कि फिल्म टयूबलाइट राजनीति पर आधारित फिल्म होगी। इस फिल्म में ड्रामा और ह्यूमर का तड़का होगा। कबीर खान ने बताया कि उनकी फिल्म टयूबलाइट की कहानी व्यक्तिगत मुद्दों पर आधारित है, जिसमें राजनीति का रंग भी देखने को मिलेगा।इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख में होगी। कबीर खान का कहना है कि उनकी फिल्म टयूबलाइट में बजरंगी भाईजान जैसा इमोशन और उससे ज्यादा ह्यूमर देखने को मिलेगा।