Home Headlines आरोप साबित हुए तो राजनीति से संन्यास: राजनाथ

आरोप साबित हुए तो राजनीति से संन्यास: राजनाथ

0

RPJHONL003270820146Z53Z40 PMगृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने बेटे पंकज सिंह के लेकर पिछले एक पखवाड़े से चल रही अफवाह पर पहली बार मुंह खोला है। उन्होंने कहा कि जो आरोप लग रहे हैं अगर वह साबित हो गए तो मैं सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लूंगा। इस बीच, हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ ने दावा किया है यह पूरी तरह से अफवाह का मामला नहीं है। चैनल के मुताबिक, राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह के राजनीतिक आचरण और बिजनेस डील्स को लेकर सरकार की ओर से बात की गई थी।

मोदी के बाद शाह ने करा राजनाथ का बचाव
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह पर मीडिया रिपोर्टो में लगाए गए आरोपों को निराधार बताते हुए इसकी निंदा की है।

मीडिया रिपोर्टो में पंकज सिंह पर पुलिस अफसरों के तबादले के लिए घूस लेने का आरोप लगाया गया है। राजनाथ सिंह ने इन आरोपों को झूठ बताते हुए कहा है कि यदि उनके या उनके परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ इस तरह के आरोप सही मिलते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने भी इन रिपोर्टो को असत्य तथा पार्टी की छवि धूमिल करने की दुर्भावनापूर्ण कोशिश बताया है। शाह ने बुधवार को यहां जारी वक्तव्य में कहा है कि सिंह और उनके पुत्र के संदर्भ में पिछले कुछ दिनों से अनर्गल और आधारहीन बातें प्रचारित की जा रही है। ये आरोप आधारहीन, तथ्यहीन और पार्टी की छवि को धूमिल करने की दुर्भावना से प्रेरित है। पार्टी अध्यक्ष के नाते में इसकी घोर निंदा करता हूं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here