Home Latest news नोटबंदी उत्तर प्रदेश विधानसभा का मुख्य मुद्दा रहेगा: cm अखिलेश

नोटबंदी उत्तर प्रदेश विधानसभा का मुख्य मुद्दा रहेगा: cm अखिलेश

0
नोटबंदी उत्तर प्रदेश विधानसभा का मुख्य मुद्दा रहेगा: cm अखिलेश
farmers anti cm slogans against akhilesh yadav in hamirpur rally
farmers anti cm slogans against akhilesh yadav in hamirpur rally
akhilesh yaadav

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में नोटबंदी भी एक प्रमुख mudda रहेगी जिसे लेकर समाजवादी पार्टी जनता  बीच जाएगी। वो लखनऊ में नोटबंदी के बाद Atm ओर बैंक की क़तारों में जान गवाँ चुके लोगों तथा शहीदों के परिजनों को सहायता राशि  का चेक वितरण   समारोह में बोल  थे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव   कि भाजपा की कशलेस इकॉनोमी अच्छे दिन  की तरह ही सपना साबित होगी। नोटबंदी पर भाजपा सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोगों के साथ बड़ा धोखा है। उन्होंने कहा कि शुरू में लोगों को लगा कि नोटबंदी से बड़ा परिवर्तन आएगा, लेकिन जल्द ही लोग मानने अर्थव्यवस्था को इससे बड़ा कोई नुक़सान  नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि जनता इससे काफ़ी  दिक़्क़तें आयी हैं और जनता  आने वाले समय में ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा ऑनलाइन लेनदेन का नुक़सान गिनाते हुए कहा कि हाल   में ऑनलाइन धोखाधड़ी में गिरफ़्तार व्यक्ति के बारे में सामने आया कि वो नौसीखिया थे, उन्होंने दावा किया कि ऑनलाइन लेनदेन men धोखाधड़ी करने में किसी साइबर एक्स्पर्ट को पकड़ना मुश्किल है।

उत्तर प्रदेश के आगामी चुनाव में मुद्दों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पानी, सड़क, बिजली आदि चुनावी मुद्दे  सकते हैं तो नोटबंदी  क्यों नहीं। यादव ने दावा किया कि देवरिया में परिवर्तन यात्रा पर बैंक की क़तार  में खड़े  परेशान लोगों ने हमला कर दिया था, उन्होंने कहा कि भाजपा को अपनी परिवर्तन यात्रा के दौरान नोटबंदी से परेशान लोगों के ग़ुस्से से सावधान रहने और बैंक को नज़रंदाज करना चाहिए।