Home Sports Cricket पीसीबी ने बीसीसीआई को मानहानि का दावा ठोकने की धमकी दी

पीसीबी ने बीसीसीआई को मानहानि का दावा ठोकने की धमकी दी

0
पीसीबी ने बीसीसीआई को मानहानि का दावा ठोकने की धमकी दी
PCB threatens to sue BCCI for not honouring mou
PCB threatens to sue BCCI for not honouring mou
PCB threatens to sue BCCI for not honouring mou

कराची। पाकिस्तानी क्रिकेट अधिकारियों ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई को द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलने के लिए मानहानि का दावा ठोकने की धमकी दी है क्योंकि इससे उन्हें काफी वित्तीय नुकसान हो रहा है।

पीसीबी की कार्यकारी समिति के चेयरमैन नजम सेठी ने बुधवार की रात को ट्वीट किया कि उन्होंने यह बात बीसीसीआई अधिकारियों को दुबई में आईसीसी के कार्यकारी बोर्ड की बैठक के मौके पर बता दी थी।

उन्होंने ट्वीट किया कि पीसीबी ने बीसीसीआई को बताया था कि वह बीसीसीआई के 2014 में द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए हस्ताक्षर किए गए करार के अनुसार इससे इनकार करने के कारण मानहानि का दावा ठोक रहा है।

सेठी एक बार फिर पीसीबी का चेयरमैन बनने की दौड़ में सबसे आगे हैं। उन्होंने 2014 में आईसीसी बैठक के मौके पर बीसीसीआई अधिकारियों से समझौते पत्र पर हस्ताक्षर किए थे।

इसके अनुसार पाकिस्तान और भारत को 2015 से 2023 के बीच छह द्विपक्षीय सीरीज खेलनी थी लेकिन भारत ने अभी तक एक भी सीरीज नहीं खेली है और यह कहते हुए इनकार किया है कि उसकी सरकार ने पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की हरी झंडी नहीं दी है।

पाकिस्तान के ‘घरेलू’ सीरीज की मेजबानी तटस्थ स्थल पर करने के लिए सहमत होने के बावजूद बीसीसीआई ने खेलने से इनकार किया है। पाकिस्तान का दावा है कि भारत के उसके खिलाफ दो घरेलू सीरीज नहीं खेलने के कारण उसे करीब 20 करोड़ डालर का नुकसान हुआ है।