Home UP Bahraich बच्चे का अपहरण कर हुई हत्या, करोड़ों की मांगी गई थी फिरौती

बच्चे का अपहरण कर हुई हत्या, करोड़ों की मांगी गई थी फिरौती

0
बच्चे का अपहरण कर हुई हत्या, करोड़ों की मांगी गई थी फिरौती
boy kidnapped, murdered in baghpat
boy kidnapped, murdered in baghpat
boy kidnapped, murdered in baghpat

बागपत। बागपत जनपद के भड़ल क्षेत्र से अपहृत चमड़ा व्यापारी के पुत्र आर्यन की आखिरकर बदमाशों ने हत्या कर दी। आर्यन का शव बागपत मेरठ सीमा पर हिन्डन नदी के पास मिला। पांच दिन पूर्व आर्यन को बदमाशों ने उसका अपहरण किया गया और डेढ करोड की फिरोती मांगी गई थी।

भड़ल क्षेत्र से अपहृत चमड़ा व्यापारी आर्यन उर्फ कृष का 28 जुलाई को दोपहर के समय अपहरण हुआ था। इस अपहरण के बाद से पुलिस व ग्रामीणों ने बदमाशों व बच्चे की खोज शुरु की थी। परिजनों को किसी ने जंगल में बदमाशों व बच्चे के होने की सूचना दी थी। इस सूचना पर ग्रामीणों और पुलिस ने शाहपुर बाणगंगा और खपराना का जंगल खंगाला था।

पुलिस ने एसपी के नेतृत्व में अभियान चलाया था। तब पुलिस को जंगल से एक बाइक व एक तमंचा के अलावा कुछ दूरी पर एक चप्पल भी मिली थी। पुलिस ने इन्हें कब्जे में लिया था। पुलिस ने बच्चे के परिजनों की सूचना पर शाहपुर बाणगंगा, खपराना, मुजफ्फर नगर के गांव बिटावदा और दोघट थाने के गांव सरोरा के जंगल में कांबिंग अभियान चलाया था।

यहां तक की ड्रोन कैमरे तक का सहारा लिया गया। लेकिन पुलिस को इस अभियान से भी सफलता नहीं मिल पाई। लेकिन बदमाश अपना काम कर गए और आखिर वही हुआ जिसकी आशंका जताई जा रही थी।

मंगलवार को दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली की बालैनी थाना क्षेत्र में हिन्डन नदी के पास एक बच्चे का शव पडा है जिस पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव की पहचान चमडा व्यापारी के पुत्र आर्यन के रूप में की गई।

इस बात का पता आलाधिकारियों को चला तो सभी मौके पर दौड लिए और किसी अनहोनी की आशंका और लोगों के आक्रोश से बचने के लिए अनन फानन में शव मेरठ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बागपत एसपी ने खुद मौके पर पहुंचकर स्थिति को संम्भाला और व्यापारी के घर पर भी पुलिस सुरक्षा बढा दी गई है और पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

परिजनों में मचा कोहराम

आर्यन की हत्या की खबर जनपद में आग की तरह फैल गई। हत्या की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है लोगो का तांता पीडितों के यहां लगना शुरू हो गया। भारी भीड को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने पुलिस सुरक्षा बढा दी है। अधिकारी मौके पर जुटे हुए हैं। एसपी बागपत पुनम का कहना है कि मामले को लेकर अभी हम कुछ नहीं कह सकते है शव मिला है और बदमाशों की तलाश की जा रही है।