Home Entertainment Bollywood रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई फिल्म लाल रंग

रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई फिल्म लाल रंग

0
रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई फिल्म लाल रंग
Randeep Hooda's film yeh lal rang controversy before the release
Randeep Hooda's film yeh lal rang controversy before the release
Randeep Hooda’s film yeh lal rang controversy before the release

चंडीगढ। रणदीप हुड्डा की 22 अप्रेल को रिलीज होने वाली नई फिल्म लाल रंग रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। विवाद का कारण फिल्म का गाना खर्च करोड़ है।

मामला हरियाणा एवं पंजाब हाईकोर्ट में पहुंच गया तो फिल्म के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, कंपनी और गायक विकास से जवाब मांगा गया है।

इस फिल्म में गाना ‘खर्च करोड़’ हरियाणवी गायक विकास कुमार ने गाया है, लेकिन इस गाने को लिखने वाले गांव पुठर का निवासी राकेश का दावा है कि उनका नाम नहीं दिया गया।

खर्च करोड़ गाना राकेश ने 2010 में लिखा था और विकास ने हरियाणवी एल्बम में इसे वर्ष 2012 गया था। तब गाने में हरियाणवी रैपर केडी ने रैप किया था।

गाना हरियाणा में काफी चला था। अब लाल रंग फिल्म में इस गाने से केवल रैप हटाकर ऐसे ही फीट कर दिया गया है। गाने में लेखक का नाम भी विकास कुमार दिया गया है।

उधर सोशल मीडिया पर विकास कुमार ने खुद लिखा है कि राकेश पुठर का गाना खर्च करोड़ धूम मचा रहा है।

फिल्म लाल रंग हरियाणा में ब्लड के गौरख धंधे पर आधारित है और करनाल के किसी ब्लड बैंक में भी शूट की गई है। फिल्म में मुख्य भूमिका रणदीप हुड्डा की है।

यंगिस्तान के प्रोड्यूसर सयैद अहमद अफजल ने फिल्म बनाई है और नीतिका ठाकुर ने डायरेक्ट की है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हरियाणा में हुई है लेकिन आल ओवर इंडिया बॉलीवुड में इसे रिलीज किया जा रहा है।