Home Gujarat Ahmedabad वलसाड से ट्रांसपोर्ट मालिक को ट्रक समेत अगवा कर लूटा

वलसाड से ट्रांसपोर्ट मालिक को ट्रक समेत अगवा कर लूटा

0
वलसाड से ट्रांसपोर्ट मालिक को ट्रक समेत अगवा कर लूटा
owner of the truck looted in vapi
owner of the truck looted in vapi

वलसाड। नाना पोढा में एक ट्रांसपोर्ट मालिक को ट्रक समेत अगवा कर मारपीट की गई तथा लूट के बाद उसे छोड़ा गया। ट्रक का कांच तोड़कर नुकसान भी पहुंचाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक मालिक ट्रक में क्लीनर समेत जा रहा था। इसी बीच कार में सवार पांच लोगों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। बाद में ट्रक को वापी की ओर ले गए। वापी में उसे बंधक बनाकर लूटा गया तथा उसको भडकमोरा में छोड़कर फरार हो गए। पीडीत ने पांच लोगों के विरूद्ध मारपीट और लूट का मामला दर्ज कराया है।

ट्रास्पोट व्यापारी मोदी लाल राम नरेश वापी गुजरात हाउसिंग कोलोनी अपने ट्रक न जी.जे 15 वाय वाय 7333 पर क्लीनर नागेन्द्र के साथ रात के समय वापी जा रहा था। रास्ते में काकड कोपर गांव के पास हाईवे पर एक ट्रक न जी.जे 15 वाय वाय 998 9 के चालक ने उसके आगे ट्रक खड़ा करके उसके ट्रक पर लकड़ी मार कर कांच तोड़ दिया तथा भागने लगा।

मोदी लाल ने उसका पीछा किया और उसको वापी के जी.आई.डी.सी के पास ट्रक को रोका तो उसके साथ एक कार में आए लोग जिनके नाम सागर, मगलू, बिहारी, और अमन था ने उसे ट्रक से जबरन नीचे उतार लिया। क्लीनर और उसे कार में बिठा लिया तथा पीटा। उनकी जेब में रखे 8 हजार नगद लूट लिए तथा भडक मोरा के पास रास्ते में फेंक कर फरार हो गए।

पीडि़त ने लूट के बारे में वापी पुलिस को जानकारी दी, वापी पुलिस ने मामला नाना पोढा में घटना होने के कारण उसे वहां भेज दिया। मामले की जांच नाना पोढा के पीएसआई छेया कर रहे है।

उनका कहना है कि यह लूट आपसी दुश्मनी के कारण होने की सभावंना है। सामने वाले को फरीयादी जानता हैऔर दोनो ट्रक का धंधा करते है। जिसमें उनकी आपस की दुश्मनी हो सकती है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा