Home Bihar दबंगों ने किया 10 साल की बच्ची से रेप, धारदार हथियार से किया जख्मी

दबंगों ने किया 10 साल की बच्ची से रेप, धारदार हथियार से किया जख्मी

0
दबंगों ने किया 10 साल की बच्ची से रेप, धारदार हथियार से किया जख्मी
10 year old girl raped in bhagalpur
10 year old girl raped in bhagalpur
10 year old girl raped in bhagalpur

भागलपूर। जिला के नवगछिया के बिहपुर थाना के अंतर्गत क्षेत्र के गोविंदपुर मुसहरी इलाके की एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ दबंगों द्वारा घर में घुसकर दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला सामने आया है।

नवगछिया व भागलपुर सदर अस्पताल से रेफर होने के बाद बच्ची को देर रात मायगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डाक्टरों ने बच्ची की हालत को गंभीर बताया है।

अस्पताल में मौजूद पीड़िता की मां और पिता ने बताया कि शनिवार शाम करीब चार बजे बिहपुर प्रखंड का दबंग ओलियाबाद निवासी प्रभाष चौधरी खेत देखने के लिए गोविंदपुर मुसहरी आया था। उस समय वह दवा लेने के पास के बाजार गई थी।

लौटने पर बेटी घर में नहीं मिली। खोजबीन के दौरान पड़ोसियों ने बताया उनकी बेटी घर में बेहोश पड़ी थी और उसके शरीर पर गहरे जख्म थे। इलाके का अमीन ऋषिदेव उसे इलाज के लिए पास के ही हरियो गांव लेकर गए हैं। वहीं हरियो जाने पर पता चला कि प्रभाष चौधरी का भाई सूधो चौधरी उसका इलाज करवा रहा है।

पिता के अनुसार घटना के समय समय वह और उनकी पत्नी घर पर नहीं थे। बेटी घरेलू काम काज कर रही थी। घर में उसे अकेला देखकर प्रभाष ने उनकी बेटी के मुंह में तौलिया ठूंसकर दुष्कर्म किया और धारदार हथियार से प्रहार कर जख्मी कर दिया।

बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी फरार हो गया। इधर एसपी पंकज सिन्हा ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए आरोपी को पकड़ने के ​लिए कई ठिकानों पर छापेमारी अभियान चलाया। लेकिन देर रात तक पुलिस प्रभाष को पकड़ पाने में विफल रही।

स्थानीय लोगों के मुताबिक प्रभाष पर इससे पहले भी कई छेड़खानी के आरोप लगे हैं। लोग इलाके का भू-माफिया भी उसे कहते हैं। उसपर मारपीट समेत कई अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं।