Home Headlines 12 साल की लडकी से रेप के बाद निर्मम हत्या

12 साल की लडकी से रेप के बाद निर्मम हत्या

0
12 साल की लडकी से रेप के बाद निर्मम हत्या
12 year old girl raped, murdered in Burhanpur
12 year old girl raped, murdered in Burhanpur
12 year old girl raped, murdered in Burhanpur

बुरहानपुर। ग्राम बोरसल में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है।

शुक्रवार सुबह ग्राम के विट्ठल मंदिर से गायब हुई 12 वर्षीय बालिका का शव शनिवार देर रात संतोष पाटील के खेत के पास एक गड्डे में संदिग्ध अवस्था में मिला।

आरोपी ने बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद उसके मुंह में कपडा ढूंस दिया और गला दबाकर हत्या कर दी। बालिका अपने पिता के साथ दर्शन के लिए मंदिर गई थी।

पुलिस ने आरोपी सचिन उर्फ ललित पिता अंबादास को गिरफ्तार कर हत्या, बलात्कार तथा लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

शाहपुर पुलिस के मुताबिक बोरसल निवासी बालिका अपने पिता के साथ सुबह 9.30 बजे मंदिर गई थी। दर्शन के बाद वह सामने ही पानी पताशे खाने चली गई पिता ने उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली।

जिसके बाद शाम में उसकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना मंदिर जाती थी। शुक्रवार को भी साथ गई थी लेकिन दूसरे दिन शनिवार रात को उसका शव बरामद हुआ।

बालिका के साथ ग्रामीणों ने देखा था आरोपी को परिजनों ने बताया कि आरोपी सचिन को ग्राम के लोगों ने उसे ले जाते हुए देखा था। इसके बाद वह कहीं नजर नहीं आई।

शनिवार रात संतोष पाटील के खेत के पास गड्डे में संदिग्ध अवस्था में बालिका का शव मिला। जांच अधिकारी एसआई रेखा वास्के ने बताया कि मामले में पहले गुमशुदगी दर्ज की गई थी। लेकिन मामला हत्या व दुष्कर्म का है।

आरोपी ने बेशर्मी से हत्या करना कुबूला पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बडी ही बेशर्मी से अपना गुनाह कुबूल करते हुए कहा कि उसने ही दुष्कर्म के बाद बालिका की हत्या की है। उसके माथे पर पछतावे जैसी बात भी नहीं दिखी।

वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को सोमवार न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपी को किया गिरफ्तार शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंपा गया।