बीकानेर : निजी स्कूल की छात्रा से आठ टीचर्स ने किया गैंगरेप

13 year old school girl gangraped by 8 teachers in bikaner
13 year old school girl gangraped by 8 teachers in bikaner

बीकानेर। बीकानेर के नोखा के साजनवासी गांव के एक निजी स्कूल में तेरह वर्ष की एक नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही आठ शिक्षकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पुलिस ने सभी आठ शिक्षकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिक्षकों ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाया और सार्वजनिक करने की धमकी दी। नोखा के थानाधिकारी दरजाराम के मुताबिक बालिका के पिता की ओर से एसपी डॉ. अमनदीप सिंह कपूर को पेश किए गए परिवाद के आधार स्कूल के शिक्षक विक्रम, वीरेंद्र, बिजेन्द्र, विकास, दुलीचन्द, रोहित, पवन व हनुमान के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि छात्रा अप्रेल 2015 से गांव के निजी स्कूल में पढ़ती है। बालिका के पिता का आरोप है कि स्कूल में छुट्टी होने के बाद आरोपित शिक्षक उसकी बेटी को पढ़ाने के बहाने स्कूल के एक कमरे में ले गए और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

पिता का आरोप है कि इसके बाद आरोपित शिक्षक रोजाना बारी-बारी से उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म और यौन-शोषण करते रहे, लेकिन शिक्षकों की धमकी और डर के मारे बेटी ने कभी घर में नहीं बताया। बेटी ने तबीयत खराब होने के बाद अपनी मां को सारी आपबीती बताई। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढें
क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें