Home Headlines दादी के पास सो रही किशोरी को अगुवा कर जंगल में गैंगरेप

दादी के पास सो रही किशोरी को अगुवा कर जंगल में गैंगरेप

0
दादी के पास सो रही किशोरी को अगुवा कर जंगल में गैंगरेप
14 year old girl gangraped by four in saharanpur
14 year old girl gangraped by four in saharanpur
14 year old girl gangraped by four in saharanpur

सहारनपुर। घर में सो रही नाबालिग किशोरी को अगवा कर जगंल में ले जाकर चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया। विरोध करने पर आरोपियों ने किशोरी की दादी को चारपाई से बंधक बना दिया।

पीडि़त किशोरी के पिता ने दर्जनों लोगों को साथ लेकर कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी पीडि़त किशोरी के ग्रामीण ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि शनिवार की रात उसकी 14 वर्षीय पुत्री अपनी दादी के साथ घर के आंगन में एक ही चारपाई पर सो रही थी।

रात करीब दो बजे पास के गांव दौलतपुर निवासी दो युवकों उसके घर में घुस आए और किशोरी की दादी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे चारपाई से बंधक बना दिया। आरोपी किशोरी को जबरन अगवा कर जंगल में ले गए। जहां पर आरोपियों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर किशोरी से बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

विरोध पर किशोरी से मारपीट की गई। किसी को इस बारे में बताने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गए। इधर घर में चारपाई से बंधक बनाई गई किशोरी की दादी ने किसी तरह बंधनमुक्त होकर शोर मचाया। मामले का पता चलते ही परिजन ग्रामीणों के साथ किशोरी की तलाश में जुट गए।

करीब चार बजे किशोरी उन्हें जंगल में बदहवाश हालत में पड़ी मिली। उसने परिजनों को रोते हुए सारी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। रविवार की सुबह पूर्व विधायक महीपाल सिंह माजरा के साथ मुकेश डाबरे, आशीष प्रधान, वेदपाल प्रधान, जनेश्वर, अनुज, तेजपाल, ब्रजेश, लोकेश, संजय, मांगा, चरण, राजू और सोनू सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है। एसएसआई यशपाल सिंह धामा ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट और कोर्ट में किशोरी के बयान दर्ज कराने के बाद उनके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों की तलाश की जा रही है।