Home Headlines 14 साल की नाबालिग से रेप, अरोपी हिरासत में

14 साल की नाबालिग से रेप, अरोपी हिरासत में

0
14 साल की नाबालिग से रेप, अरोपी हिरासत में
14 year old girl raped in Hamirpur
14 year old girl raped in Hamirpur
14 year old girl raped in Hamirpur

हमीरपुर। हमीरपुर जिला के नादौन उपमण्डम में (14) वर्षीय नाबालिग के साथ एक युवक द्वारा दुराचार करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने बताया पीड़िता का नादौन अस्पताल में प्राथमिक उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता और आरोपी दोनों प्रवासी हैं।

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि कि शुक्रवार को वह अपनी झुग्गी से साथ लगती खड्ड में शौच के लिए गई थी। इसी दौरान चार युवकों ने उसे वहां से उठा लिया और साथ लगती झाड़ियों में ले गए।

पीड़िता के अनुसार झाड़ियों में ले जाते ही एक युवक ने जबरन उसके मुंह में एक गोली डाल दी। बेहोशी की हालत में एक युवक ने उसके साथ दुराचार किया, जब उसे होश आया तो आरोपी उसे झाड़ियों में छोड़ मौके से फरार हो गया था।

लड़की अपने मां-बाप तथा भाई-बहनों के साथ नादौन में रहती है। लड़की के मां-बाप मूलत: छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। वहीं अस्पताल से मिली सूचना के अनुसार लड़की की हालात अब सामान्य बनी हुई है।

थाना प्रभारी नादौन सतीश कुमार ने बताया कि मामले में एक आरोपी युवक भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो कि झारखंड का रहने वाला है और मिस्त्री का काम करता है। आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

sex crime की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें