Home UP Firozabad दलित नाबालिग को बंधक बनाकर तीन दिन तक गैंगरेप

दलित नाबालिग को बंधक बनाकर तीन दिन तक गैंगरेप

0
दलित नाबालिग को बंधक बनाकर तीन दिन तक गैंगरेप
15 year old Dalit girl gangraped for three days in Firozabad
15 year old Dalit girl gangraped for three days in Firozabad
15 year old Dalit girl gangraped for three days in Firozabad

फिरोजाबाद। थाना नारखी क्षेत्र में एक दलित नाबालिग को बंधक बनाकर तीन दिन तक सामूहिक दुराचार किया गया और परिजन किशोरी की तलाश में खेतों की खाक छानते रहे।

आरोपी किशोरी को भगाकर ले जा रहे थे तभी चीख पुकार मचने पर आरोपी किशोरी को छोडकर भाग गए। पुलिस ने दोनाें आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज कर जेल भेजा है।

थाना नारखी क्षेत्र अन्तर्गत पंद्रह वर्षीय दलित किशोरी बुधवार सुबह सात बजे पांच साल की छोटी बहन के साथ शौच के लिए जा रही थी। आरोप है कि गांव के संजय उर्फ सजू व कमलेश ने उसे खेतों पर दबोच लिया।

किशोरी लड़की व उसकी छोटी बहन ने शोर मचाते हुए विरोध किया, तो वहशी युवकों ने दोनों से मारपीट कर दी। इससे भयभीत छोटी बहन वहां से घर की तरफ भागी और परिजनों को जानकारी दी।

परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे, मगर तब तक दोनों युवक लड़की को लेकर कोठरी में छिप गए। खोजबीन के बाद भी लड़की का पता नहीं चला।

शनिवार सुबह आरोपी युवक लड़की को लेकर रजौली चौराहे पर खड़े होकर वाहन का इंतजार कर भागने की फिराक में थे, तभी ग्रामीणों ने उन्हें पहचान लिया और शोर मचा दिया। इससे आरोपी लड़की को चौराहे पर ही छोड़कर भाग निकले।

सूचना पर पहुंचे परिजन लड़की को लेकर नारखी थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसओ प्रदीप यादव ने बताया कि तहरीर पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

यह भी पढें

सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

पटना में महादलित महिला के साथ 9 लोगों ने किया गैंगरेप

उत्तरकाशी में फाॅर्मेसी की छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट

पति बेचता था पत्नी का बदन, जबरन करा रहा था जिस्मफरोशी

लॉज में चल रहा था देह व्यापार, 7 महिलाओं समेत 9 अरेस्ट

देह व्यापार के गोरखधंधे में लाखों के वारे न्यारे