Home Headlines स्कूली छात्रा को शादी का झांसा देकर लूटता रहा अस्मत

स्कूली छात्रा को शादी का झांसा देकर लूटता रहा अस्मत

0
स्कूली छात्रा को शादी का झांसा देकर लूटता रहा अस्मत
16 year old girl raped on pretext of marriage
16 year old girl raped on pretext of marriage
16 year old girl raped on pretext of marriage

कोडरमा। डोमचांच थाना अंतर्गत बेहराडीह पंचायत के परमेश्वर मेहता ने थाना में रविवार को आवेदन देकर कहा है कि मेरी पुत्री सुदामा कुमारी (काल्पनिक नाम) उम्र 16 वर्ष है, जो बेहराडीह हाई स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ती है।

विगत 6 माह से संजय मेहता (21 वर्ष) पिता छोटी मेहता ग्राम नावाडीह उसे बहला फुसलाकर, शादी का झांसा देकर यौन शोषण कर रहा था। जब मेरी पुत्री शादी करने के लिए बोली तो शादी से इंकार कर दिया। इस बात की जानकारी मेरी पत्नी मंजू देवी ने हमें दी है।

उक्त जानकारी के बाद मैं नावाडीह स्थित छोटी मेहता के घर गया और इस बारे में उन्हें बताया। मगर उक्त लड़के पिता ने मेरी पुत्री से शादी करने से इंकार दिया है।

4 मार्च की रात्रि पुत्री की चिल्लाने और रोने की आवाज सुनकर जब उसके कमरे में पहुंचे तो उक्त युवक को वहां पाया।

उस लड़के को बंद कर इसकी सूचना मुखिया राजेंद्र मेहता, समाज के मंत्री शंकर भारती, सरपंच निर्भय मेहता एवं छोटेलाल मेहता को दी और मामले को थाना में जाकर बताया। उक्त आवेदन के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बहू ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

दुमका। रामगढ़ थाना क्षेत्र के भंडारो गांव की विधवा पंचा मसोमात ने अपने ससुर लाल बहादुर मिर्धा पर बलात्कार का प्रयास करने एवं उसकी बात नहीं मानने पर बच्चों सहित उसे घर से भगा देने का आरोप लगाते हुए रामगढ़ थाना पुलिस से न्याहार लगाई है।

पीड़िता के अनुसार विगत वर्ष दुमका भागलपुर मार्ग पर किसी वाहन की चपेट में आ जाने से उसके पति डब्ल्यू मिर्धा की मौत होने के बाद से ही उसके ससुर द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ किया जाने लगा।

विरोध करने पर आरोपी ने अपने अन्य बेटों के साथ मिलकर पीड़िता को घर से भगा दिया। महिला अभी अपने मायके हाटगम्हरिया में रह रही है।

पीड़िता ने उस ससुर लाल बहादुर मिर्धा तथा देवर सनातन मिर्धा एवं अर्जुन मिर्धा पर कार्यवाई करने के लिए लिखित आवेदन रामगढ़ थाना को दिया है। पुलिस महिला के आवेदन पर छानबीन कर रही है।

यह भी पढें : लव, सेक्स और धोखा संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

यह भी पढें : युवती को प्यार के जाल में फंसाया, प्रेगनेंट होते ही शादी से मुकरा

सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

यहां हर टीनएज गर्ल को ‘हईना’ संग हम बिस्तर होना जरूरी

पति बेचता था पत्नी का बदन, जबरन करा रहा था जिस्मफरोशी

उत्तरकाशी में फाॅर्मेसी की छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट

पटना में महादलित महिला के साथ 9 लोगों ने किया गैंगरेप