Home Entertainment Bollywood ‘सनशाइन टूर एंड ट्रेवल्स’ में 170 नए कलाकार

‘सनशाइन टूर एंड ट्रेवल्स’ में 170 नए कलाकार

0
‘सनशाइन टूर एंड ट्रेवल्स’ में 170 नए कलाकार
170 new artist in 'Sunshine Tours & Travels'
170 new artist in 'Sunshine Tours & Travels'
170 new artist in ‘Sunshine Tours & Travels’

नई दिल्ली। निर्माता से निर्देशक बने फिल्मकार शैलेन्द्र भसह की बतौर निर्देशक पहली फिल्म’सनशाइन टूर एंड ट्रेवल्स’ में 170 कलाकार अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत कर रहे हैं।

शैलेन्द्र ने कहा कि’सनशाइन टूर एंड ट्रेवल्स’ दोस्तों की म्यूजिकल जर्नी पर बनीं फिल्म है और इस फिल्म में मैं 170 नए कलाकारों के साथ काम कर रहा हूं जिसमें फिल्म के अभिनेताओं से लेकर तकनीशियन भी शामिल है।

उन्होंने कहा कि फिल्म के लिये सबसे मुश्किल काम कास्ंिटग ही था जिसमें हमें लगभग ढाई महीने का समय लग गया लेकिन नई प्रतिभाओं से मिलने का अपना अलग ही मजा है और मैनें इसका खूब लुत्फ उठाया।

शैलेन्द्र ने कहा नए कलाकरों के साथ सबसे अच्छी बात यह रहती है कि पहले से बनी उनकी कोई छवि नहीं होती है और उनसे आप ज्यादा उम्मीदें नहीं रखते है।

इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड के प्रसिद्ध स्टंट डायरेक्टर श्याम कौशल के बेटे और विक्की कौशल के छोटे भाई सन्नी कौशल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

शैलेन्द्र ने कहा कि फिल्म की शूटिंग कश्मीर से लेकर गोवा तक हुई है और इसको बेहतरीन स्थानों पर फिल्माया गया है। फिल्म की कहानी दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है।

इसमें एक दोस्त का सपना आलिया भट्ट से मिलने का, तो वहीं दूसरा दोस्त गोवा में होने वाले सनबर्न म्यूजिक फेस्टीवल में जाना चाहता है।

दोनों दोस्त एक दूसरे के सपने को पूरा करने के लिए एक टूर एंड ट्रेवेल्स कंपनी खोलते हैं और यहीं से फिल्म की कहानी शुरू होती है।

उन्होंने कहा मेरी इस पहली फिल्म में वह सब कुछ है, जो मैं खुद एक दर्शक के तौर पर बॉलीवुड फिल्मों में देखना चाहता हूं। फिल्म में मौज, मस्ती और बॉलीवुड का हर मसाला है।