Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
20 year old girl missing for more than two month from didwana
Home Headlines कथित ‘लव जिहाद’ मामले में डीडवाना पुलिस के हाथ खाली

कथित ‘लव जिहाद’ मामले में डीडवाना पुलिस के हाथ खाली

0
कथित ‘लव जिहाद’ मामले में डीडवाना पुलिस के हाथ खाली
गुमशुदा किशोरी तथा मुख्य आरोपी
गुमशुदा किशोरी तथा मुख्य आरोपी
गुमशुदा किशोरी तथा मुख्य आरोपी

डीडवाना। बीती 20 जुलाई की शाम को डीडवाना से लापता हुई किशोरी की तलाश में जुटी पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं।

कथित तौर पर लव जिहाद से जोड़कर देखे जा रहे इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं होने से माली समाज के लोगों में भारी रोष व्याप्त है।

किशोरी की मां सुगनी देवी पत्नी रामस्वरूप सैनी ने पुलिस को दी गई नामजद रिपोर्ट में बताया है कि कस्बे का ही निवासी तोसिफ कसाई, अरबाज, आसिफ, जाकीर, राजीब, लियाकत, मुसरफ बानों ने एकराय होकर उनकी 20 साल की बेटी कृष्णा सैनी का अपहरण कर ले गए हैं।

परिवार ने यह भी आशंका जताई है कि उनकी बेटी का जबरन धर्म परिवर्तन करवाया जा सकता है। परिजनों ने इस संबंध में मुख्य मंत्री, पुलिस अधीक्षक समेत कई आला अधिकारियों को भेजे पत्र में बताया है कि आरोपीगण कृष्णा का तोसिफ से निकाह करवाकर न केवल उसकी अस्मत से खिलवाड़ कर सकते हैं बल्कि उसे अरब देश ले जाकर बेचा जा सकता है।

परिजनों का यह भी आरोप है कि गंभीर धाराओं में दर्ज होने के बाद भी इस मामले में डीडवाना थानाधिकारी भजनलाल आरोपियों को संरक्षण दे रहा है तथा खुलेआम पीडि़त परिवार की बजाय उनका पक्ष ले रहा है। आरोपी खुलेआम थाने तक आकर जाते हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है।

उधर, इस मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर माली समाज में भी आक्रोश बढ़ता जा रहा है। समस्त माली समाज ने अपने स्तर पर भी जनप्रतिनिधियों और पुलिस के अधिकारियों को भेजकर उचित कार्रवाई तथा किशोरी की बरामदगी की मांग की है।

love jihad संबंधी और खबरें पढने के लिए यहां क्लीक करें

जयपुर में 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा से सहपाठियों ने किया रेप