Home Sports …20 वर्षीय लड़की के साथ बिस्तर पर बोल्ट ने गुजारी रात, लड़की बोली- ‘नॉर्मल थी रात’

…20 वर्षीय लड़की के साथ बिस्तर पर बोल्ट ने गुजारी रात, लड़की बोली- ‘नॉर्मल थी रात’

0
…20 वर्षीय लड़की के साथ बिस्तर पर बोल्ट ने गुजारी रात, लड़की बोली- ‘नॉर्मल थी रात’
Usain Bolt, sex scandal, JD Duarte, Rio Olympics, gold medal, Brazil
Usain Bolt
Usain Bolt, sex scandal, JD Duarte, Rio Olympics, gold medal, Brazil

दुनिया के सबसे तेज फर्राटा किंग के नाम से पहचाने जाने वाले उसेन बोल्ट ने रियो ओलंपिक में तीन गोल्ड मेडल जीत कर कीर्तिमान स्थापित किया। लेकिन इस बार रियो ओलिंपिक में यह इतिहास दोहराने के बाद उसेन बोल्ट एक बार फिर चर्चा में हैं। बोल्ट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह ब्राजील की 20 वर्षीय एक स्टूडेंट के साथ बिस्तर पर हैं।

21 अगस्त को रियो ओलंपिक का क्लोजिंग सेरेमनी था और इसी दिन बोल्ट ने अपना 30वां जन्मदिन का जश्न मनाया था। बोल्ड अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाने की अफवाहों के बीच उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद एक बार फिर विवादों में हैं।

खबर के मुताबिक, 20 वर्षीय लडक़ी जेडी दुराते का कहना है कि उसैन ने अपना 30वें जन्मदिन को सेलिब्रेट किया और उसने बोल्ट के साथ रात बिताई। जेडी का कहना है कि तस्वीरें सामने आने पर वह ‘शर्म से मरी जा रही’ है।

बोल्ट के साथ इन तस्वीरों को जेडी ने व्हाट्स एप पर शेयर किया है। तस्वीरों में बोल्ड जेडी को किस करते हुए और बिस्तर पर काफी करीब नजर आ रहे हैं। रियो में वह रविवार सुबह तक पार्टी करते नजर आए।

अपनी तस्वीरों पर जेडी ने कहा है कि ‘रात नॉर्मल थी’। जेडी ने कहा, ‘मुझे यह कभी महसूस नहीं हुआ कि वो किसी फेमस एथलीट के साथ है।’
उसेन बोल्ट ने रियो ओलंपिक में तीन गोल्ड मेडल की हैट्रिक पूरी की है। ओलंपिक में बोल्ड अब तक 9 गोल्ड जीत चुके हैं। रियो ओलंपिक के बाद उसेन बोल्ट ने ओलंपिक को अलविदा कह दिया है।