Home Headlines एटा में 20 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से हत्या

एटा में 20 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से हत्या

0
एटा में 20 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से हत्या
20 year old woman killed in Etah
20 year old woman killed in Etah
20 year old woman killed in Etah

एटा। एटा जिले के जैथरा थाना क्षेत्र के गांव सदियापुर में रविवार की शाम हैंडपंप पर पानी लेने गई 20 वर्षीय युवती की विरोधी परिवार की महिला से विवाद होने पर महिला के परिजनों ने पीट-पीटकर धारदार हथियार से हत्या कर दी।

सदियापुर निवासी राजेश्वर सिंह की 20 वर्षीय पुत्री दीप्ति रविवार की शाम घर से बाहर लगे हैंडपंप पर पानी लेने गई थी। वहां उसका घर के सामने रहने वाले विरोधी पक्ष के उदयप्रताप के परिवार की एक महिला से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

आरोप है कि इसी कहासुनी के बीच उदयप्रताप भी अपने साथियों के साथ लाठी-डंडों व धारदार हथियारों के साथ पहुंच गया तथा उसने दीप्ति की लाठी-डंडों से पीटने के बाद धारदार हथियार से हत्या कर दी।

मृतका के भाई दीपक से सूचना मिलने के बाद अलीगंज के सीओ धर्मसिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे किन्तु तब तक आरोपीगण फरार हो चुके थे।

जैथरा के प्रभारी के अनुसार मामले में मृतका के भाई दीपक की तहरीर पर आरोपी उदयप्रताप व उसके 4 साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मामले की पृष्ठभूमि में वर्ष 2013 में हुई उदयप्रताप के भाई की हत्या को कारण बताया जा रहा है। जिसमें मृतका के पिता व भाई जेल में निरूद्ध हैं।

क्राइम न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें