Home Chhattisgarh गर्लफ्रेंड के संग घूमने गए युवक की गोली मारकर हत्या

गर्लफ्रेंड के संग घूमने गए युवक की गोली मारकर हत्या

0
गर्लफ्रेंड के संग घूमने गए युवक की गोली मारकर हत्या
22 year old boy shot dead in naya raipur
22 year old boy shot dead in naya raipur
22 year old boy shot dead in naya raipur

रायपुर। नया रायपुर के सेरीखेड़ी ओवरब्रिज के पास सड़क से 100 मीटर दूर गर्लफ्रेंड के साथ घूमने गए युवक की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी।

वारदात के बाद आरोपी युवक के साथ बैठी नाबालिग प्रेमिका को पिस्टल टिकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी मर्डर और दुष्कर्म के बाद वहां से भाग निकला।

युवक की शिनाख्त आरवीएच कॉलोनी छोटापारा निवासी अशोक चौहान के रूप में की गई है। साथ गई युवती भी मृतक के मोहल्ले की रहने वाली है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से पॉइंट टू-टू के कारतूस का एक खोखा बरामद किया गया है।

पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम युवती से पूछताछ कर हमलावर के बारे में जानकारी ले रही है। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में विवाद के कारण यह हत्या की गई है। हालांकि युवती ने हमलावर को पहचानने से साफ इंकार किया है।

इस घटना के बाद आरवीएच कॉलोनी में तनाव की स्थिति बन गई है। एहतियातन पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक आरवीएच कालोनी छोटापारा निवासी आकाश चौहान पिता (23) रविवार की शाम 5.30 मोहल्ले की एक नाबालिग को साथ लेकर बाइक क्रमांक सीजी 04-4463 से नया रायपुर की तरफ निकला था।

दोनों सेरीखेड़ी ओवरब्रिज के नीचे सड़क से सौ मीटर दूर सूनसान और अंधेरे स्थान पर बैठे हुए थे। रात करीब सवा आठ बजे बाइक सवार अज्ञात युवक वहां पहुंचा और पिस्टल से आकाश की पीठ में दाहिने तरफ एक गोली दाग दी और भाग निकला।

सेक्स, क्राइम संबंधी न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें

अचानक प्रेमी के ऊपर हुए इस हमले के बाद युवती शोर मचाते हुए सड़क पर आकर वहां से गुजर रहे एक राहगीर को घटना की जानकारी दी। इसके बाद राहगीर ने पास में तैनात पुलिस जवान को घटना के बारे में बताया और फोन से मंदिर हसौद थाना और पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी खबर की।

कुछ देर में एएसपी सिटी विजय अग्रवाल, सीएसपी मुकेश खरे, टीआई एसएन अख्तर, क्राइम ब्रांच की टीम दल बल के साथ वहां पहुंचे। छानबीन के दौरान मृतक की जेब से डेढ़ सौ रुपए, कंडोम आदि मिले हैं।

गोली लगने के बाद सामने गिरने से युवक के सिर में भी चोट आई है। घटनास्थल पर खड़ी मृतक की नई पल्सर बाइक ममता चौहान के नाम से रजिस्टर्ड है।