Home Headlines इंदौर : पहले की युवती से दोस्ती और फिर कर दिया रेप

इंदौर : पहले की युवती से दोस्ती और फिर कर दिया रेप

0
इंदौर : पहले की युवती से दोस्ती और फिर कर दिया रेप
23 year old woman raped by boyfriend in indore
23 year old woman raped by boyfriend in indore
23 year old woman raped by boyfriend in indore

इंदौर। चंदननगर पुलिस ने सदर बाजार में रहने वाले युवक के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार एक 23 साल की युवती थाने पहुंची और अपने साथ परिचित द्वारा धमकाकर दुष्कर्म की शिकायत करते हुए बताया कि वह प्राइवेट काम करती है।

उसकी तीन माह पहले राजा उर्फ नवाब पटेल नि. सदर बाजार से काम के सिलसिले में बातचीत हुई थी। लगातार बातचीत के चलते दोनों में दोस्ती हो गई और वे मिलने-जुलने लगे।

रविवार को राजा ने 12 से एक के बीच कई बार फोन लगाकर उसे मिलने बुलाया। आरोपी उसे लेकर ग्रीन पार्क स्थित फ्लेट पर पहुंचा और वहां उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

युवती के अनुसार उसने विरोध करना चाहा तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दे दी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर राजा के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

दहेज के लिए सताने वाले पति पर केस

अन्नपूर्णा इलाके में एक महिला को पति द्वारा दहेज के लिए सताने का मामला सामने आया है। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

बताते हैं कि भवानीपुर कॉलोनी निवासी कल्पना ने अपने पति धर्मेन्द्र भावसार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला को उसका पति शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान कर रहा था। मांग पूरी नहीं होने पर वह महिला को जान से मारने की धमकी देने लगा।

नाबालिग से छेड़छाड़

बाणगंगा के सांईधाम कॉलोनी में एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग का हाथ पकडक़र बदमाश मनोज पिता रमेश निवासी महाराणा प्रताप नगर द्वारा अश्लील हरकत की गई। बाणगंगा पुलिस ने उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

फोन कर बुलाया फिर अगवा करने का प्रयास

सांवेर इलाके में एक युवक को फोन करके बुलाने के बाद जबर्दस्ती बाइक पर बैठा लिया गया और कोरे कागजों पर हस्ताक्षर करवाने के प्रयास किए गए। इस दौरान युवक के साथ जमकर मारपीट भी की गई।

बताते हैं कि सांवेर पुलिस ने कुड़ाना निवासी शेखर पिता रणछोड़ पटेल की शिकायत पर राधेश्याम गारी, जीवनसिंह दरबार, महेन्द्रसिंह निवासी महाराजगंज खेड़ा और सोभानसिंह निवासी ग्राम सिमरोड के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने शेखर को फोन करके कुडाना चौराहे पर बुलाया था, जहां उसे जबर्दस्ती बाइक पर बैठा लिया गया और दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवाने की कोशिश की गई। जब वह नहीं माना तो उसे लात-घूसों से जमकर पीटा गया। आरोपियों द्वारा संपत्ति से संबंधित दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवाने की बात सामने आ रही है।