Home World Asia News नेपाल भूकंप : तेलुगु फिल्म अभिनेता के. विजय का निधन

नेपाल भूकंप : तेलुगु फिल्म अभिनेता के. विजय का निधन

0
नेपाल भूकंप : तेलुगु फिल्म अभिनेता के. विजय का निधन
25 year old telugu actor K Vijayan dies in nepal earthquake
25 year old telugu actor K Vijayan dies in nepal earthquake
25 year old telugu actor K Vijayan dies in nepal earthquake

काठमांडु। नेपाल में आए विनाशकारी भूकंप में युवा तेलुगू फिल्म अभिनेता के. विजय का निधन हो गया। 25 वर्षीय विजय अपनी तेलुगू फिल्म ‘एतकारम डॉट कॉम’ की शूटिंग के लिए नेपाल में थे।

इस संबंध में संगीत निर्देशक किशन ने हैदराबाद में बताया कि फिल्म की बीस सदस्यीय टीम 15 अप्रैल को हैदराबाद से रवाना हुई थी। इसकी शूटिंग के लिए विजय शूटिंग से लौट रहे थे कि उनकी कार पलट गई, जिसमें उनकी मौत हो गई।
चरित्र अभिनेता विजय, नृत्यनिर्देशक भी थे। उनकी दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि उनके साथ के तीन अन्य लोग घायल हैं।
गौरतलब है कि विजय आंध्र प्रदेश के गंटर जिले के बापात्ला के निवासी थे। फिल्म उद्योग ने सरकार से विजय का शव घर पहुंचाने की मांग की है।
असम की सात महिला श्रद्धालुओं की मौत
शनिवार को नेपाल और भारत में आये विनाशकारी भूकम्प से गुवाहाटी(असम) से काठमांडू के प्रसिद्ध पशुपतिनाथ मंदिर दर्शन करने गई सात महिला श्रद्धालुओं की मौत की पुष्टि  असम सरकार ने कर दी।
मृतकों में गुवाहाटी की अनीता डेका, भूमिका दास, लिमा दास, पद्मावती मजूमदार, जयश्री बोरा, हेमप्रभा सैकिया और कल्पना अधिकारी शामिल है। अधिकारियों के अनुसार शवों को अधिक क्षति पहुंचने से उनका शव लाने वहां से राज्य नहीं लाया जा सकता जिसके चलते परिजनों को काठमांडू ले जाने का प्रबन्ध किया गया है वहीं पर उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।
उल्लेखनीय है कि कल ही एक विशेष विमान से असम से काठमांडू गए 31 भारतीयों को सकुशल दिल्ली लाया गया, जिसके बाद उनको प्राथमिक उपचार मुहैय्या किया गया। आज 29 लोगों को असम वापस भेज दिया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here