Home India तीन साल ममेरी बहन से दुराचार, आरोपी ना​बालिग फरार

तीन साल ममेरी बहन से दुराचार, आरोपी ना​बालिग फरार

0
तीन साल ममेरी बहन से दुराचार, आरोपी ना​बालिग फरार
3 year old girl raped by cousin in Umaria
3 year old girl raped by cousin in Umaria
3 year old girl raped by cousin in Umaria

उमरिया। उमरिया जिले में फिर मानवता को तार-तार करने वाली घटना सामने आई हैं। इस बार रिश्ते को कलंकित करने का काम एक नाबालिग ने किया है। जिसने अपनी ही तीन साल की ममेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया।

वारदात के बाद आरोपी फरार है, जबकि बच्ची की हालत गंभीर है। उमरिया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम निगहरी के झिरिया मोहल्ला निवासी गोंड आदिवासी गरीब परिवार की तीन साल की अबोध बच्ची के साथ उसके रिश्ते के 15 वर्षीय भाई ने ही घर में अकेले पाकर उसके साथ दुराचार किया।

बच्ची के पिता भारत सिंह गोंड ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ सुबह 9 बजे जंगल लकड़ी लेने चले गए थे। घर में बच्ची अकेले थी। इसी दौरान मौका पाकर पड़ोस के घर में रहने वाला उनका भांजा सिप्पू उर्फ शिव प्रसाद ने उनकी बच्ची के साथ दुराचार किया।

घर वापस लौटने पर उन्होंने बच्ची को खून से लथपथ रोते देखा, तब मामले का खुलासा हुआ। बच्ची से पूछने पर उसने आरोपी का नाम लिया। इसके बाद बच्ची के परिजनों ने पड़ोसियों को घटना के बारे में बताया। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। जहां जांच में उसके साथ दुराचार की पुष्टि हुई। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।