Home UP Allahabad चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप, हत्या के प्रयास में एसिड से नहलाया

चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप, हत्या के प्रयास में एसिड से नहलाया

0
चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप, हत्या के प्रयास में एसिड से नहलाया
35 year old woman allegedly gangraped in moving train in kanpur
35 year old woman allegedly gangraped in moving train in kanpur
35 year old woman allegedly gangraped in moving train in kanpur

कानपुर। इलाहाबाद से कानपुर आ रही पैंसेजर ट्रेन में महिला को बेहोश कर बेखौफ चार युवकों ने गैंगरेप किया। पहचान होने पर युवकों ने उसे एसिड डालकर मारने का प्रयास किया और भाग निकले।

ट्रेन के कानपुर पहुंचने पर एक युवक बदहवास हालत में महिला को जीआरपी थाने ले गया। बेहोश होने पर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जीआरपी घटना की जांच में जुट गई है।

इलाहाबाद-कानपुर पैंसेजर ट्रेन में इलाहाबाद के सिविल लाइन्स की रहने वाली 35 वर्षीय महिला अनीता (काल्पनिक नाम) कानपुर आ रही थी। रास्ते में ट्रेन में सवार चार शोहदों ने छेड़छाड़ के बाद उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया।

इसके बाद महिला को बाथरूम में ले जाकर गैंगरेप किया। वारदात के बाद महिला द्वारा पहचान लिए जाने पर शोहदों ने महिला पर एसिड डाल दिया और मरणासन्न हालत में छोड़कर फरार हो गए।

ट्रेन के कानपुर पहुंचने पर एक यात्री युवक महिला को बदहवास हालत में देख उसे कलक्टरगंज थाने ले गया। जहां मामला जीआरपी का होने की बात कहकर पुलिस ने उसे लौटा दिया।

किसी तरह से युवक महिला को जीआरपी थाने ले गया। इस बीच महिला बेहोश हो गई जिसके बाद सीओ जीआरपी राम कृष्ण मिश्रा, इंस्पेक्टर नंदलाल यादव ने महिला को केपीएम अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां डाक्टरों ने उसे एसिड से जालए जाने की बात कहते हुए उर्सला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। महिला का 30 प्रतिशत चेहरा एसिड से झुलस गया है और हाथ व शरीर का ऊपरी हिस्सा भी प्रभावित हुआ है।

डाक्टरों ने महिला को खतरे से बाहर बताया है। सीओ जीआरपी का कहना है कि महिला द्वारा ट्रेन में गैंगरेप किए जाने की बात कही जा रही है लेकिन ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है। किसी आपसी युवक द्वारा एसिड डालने की बात से इंकार नहीं किया जा सकता है।

मामले की जांच की जा रही है। इलाहाबाद स्टेशन पर ट्रेन में महिला के चढ़ने सहित अन्य फुटेज मंगाए जा रहे हैं। जल्द ही पूरे प्रकरण में वारदात को अंजाम देने वालों को पकड़ लिया जाएगा।