Home Breaking रेल डिब्बे में आग लगाने के मामले में 4 डेरा समर्थक अरेस्ट

रेल डिब्बे में आग लगाने के मामले में 4 डेरा समर्थक अरेस्ट

0
रेल डिब्बे में आग लगाने के मामले में 4 डेरा समर्थक अरेस्ट
4 Dera supporters to set fire to rail compartment
4 Dera supporters to set fire to rail compartment
4 Dera supporters to set fire to rail compartment

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को अगस्त में रेप के दो मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद भड़के विरोध प्रदर्शन के दौरान रेल कोच में आग लगाने के लिए चार डेरा समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि उनलोगों ने डेरा प्रमुख को दोषी ठहराए जाने के बाद बदला लेने के उद्देश्य से आनंद विहार स्टेशन यार्ड में खाली दो रेल कोचों में आग लगा दिया।

अधिकारी ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर, विजय मलिक, बीर सिंह, कन्हैया लाल और हरजीत सिंह को पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर व लक्ष्मी नगर स्थित उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया गया।

स्टाइल मूवी के अभीनेता SAHIL KHAN ने की अपनी कंपनी की एनर्जी ड्रिंक लॉन्च

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने बताया कि वे डेरा समर्थक हैं और कबूल किया कि उन्होंने 25 अगस्त को दो रेल कोच में आग लगाई थी।

जानिए AAMIR KHAN अवार्ड फंक्शन में क्यों नहीं जाते

पुलिस अधिकारी ने कहा कि रेलवे के अधिकारियों ने उसी दिन घटना के बारे में रपट दर्ज कराई थी। घटनास्थल पर ज्वलनशील पदार्थो के साथ कुछ बोतलें पाई गई थीं, जिससे पता चल रहा था कि इसे कुछ बदमाशों ने अंजाम दिया है।

VIRAT KOHLI LIFE STYLE जानिये VIRAT KOHLI की खेल के पीछे की दुनिया

आरोपियों पर सार्वजनिक संपत्ति का नुकसान करने के लिए रेलवे अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE