Home India नहीं रोक सकी बच्चे की ममता, प्रेमी संग भागी विवाहिता

नहीं रोक सकी बच्चे की ममता, प्रेमी संग भागी विवाहिता

0
नहीं रोक सकी बच्चे की ममता, प्रेमी संग भागी विवाहिता
4 year old kids mother runaway with paramour in kanpur
4 year old kids mother runaway with paramour in kanpur
4 year old kids mother runaway with paramour in kanpur

कानपुर। पापा, मम्मी कहां है जल्दी बुला दो। यह बोल उन मासूम बच्चे के हैं जिसकी मां प्रेमी के साथ ममता को दरकिनार करते हुए फरार हो गई। मासूम बच्चे को क्या पता कि उसकी मां छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई है।

पीड़ित पति पत्नी की तलाश में आये दिन थाने के चक्कर काट रहा है, लेकिन यहां भी उसे निराशा ही हाथ आ रही है। मूलरूप से बिहार के नालंदा के रहने वाले प्राइवेट कर्मी मुन्ना पासवान ने 2008 में प्रतिभा से लव मैरिज की थी।

इन दिनों कानपुर के बर्रा इलाके में किराये का मकान लेकर चार साल बेटे आयुष के साथ रहता है। मुन्ना के मुताबिक एक साल पहले पड़ोस में रहने वाले दिनेश शर्मा के बेटे रिषभ से पत्नी के प्रेम सम्बन्ध हो गए।

इसको लेकर उन्होंने एतराज जताते हुए सख्ती कर दी। जिसके बाद बीते मंगलवार रात पत्नी प्रतिभा मौका पाकर प्रेमी रिषभ के साथ भाग निकली। पीड़ित पति का कहना है कि मामले की शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

थाने के कई दिनों से चक्कर लगाने के बाद भी पुलिस उन्हें रोज टरका देते है। जिससे नाराज पति ने मंगलवार को पुलिस को आत्मदाह किए जाने की धमकी दे डाली। न मिली पत्नी तो कर लूंगा आत्मदाह थाने में पुलिस से पत्नी और आरोपी की खोजबीन किए जाने की गुहार पीड़ित रोजाना लगा रहा है।

उसका चार वर्ष का बेटा भी मां के बिना कुछ खा-पी नहीं रहा है जिसको लेकर पिता काफी व्यथित है।

पुलिस के रवैये व बेटे को मां के बगैर तड़पता देख पिता ने पुलिस को दो दिन में पत्नी की तलाश करने की चेतावनी देते हुए थाने में आत्मदाह किए जाने की बात कही है। इंस्पेक्टर गिरिजेश तिवारी ने बताया कि महिला की तलाश कराई जा रही है।