Home Breaking मधुमिता की गिरफ्तारी से खुल सकता है 5 लोगों की मौत का राज

मधुमिता की गिरफ्तारी से खुल सकता है 5 लोगों की मौत का राज

0
मधुमिता की गिरफ्तारी से खुल सकता है 5 लोगों की मौत का राज
5 of noida doctor's family commit suicide in ranchi over suspected family rift
5 of noida doctor's family commit suicide in ranchi over suspected family rift
5 of noida doctor’s family commit suicide in ranchi over suspected family rift

रांची। सदर थाना क्षेत्र के कोकर चौक पर स्थित रिवर्सा अपार्टमेंट में दसवें तल्ले पर स्थित फ्लैट नंबर एक में एक परिवार के पांच लोगों की संदेहास्पद मौत का राज डॉ सरकार के परिवार की बहू मधुमिता की गिरफ्तारी से खुल सकता है। हालांकि घटना की जानकारी मिलने पर मधुमिता दिल्ली से फरार हो चुकी है।

गौरतलब है कि रविवार को रांची पुलिस ने नोयडा पुलिस से संपर्क कर मधुमिता को हिरासत में लेने का अनुरोध किया था। जब नोयडा पुलिस अपार्टमेंट में गई तो मधुमिता वहां नहीं थी।

आसपास के लोगों ने बताया कि बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह यहां से कहीं चली गई है। इसके अलावा अगर डॉ सुकांतो सरकार की स्थिति सुधरती है और वह विस्तार से मामले की जानकारी पुलिस को देते हैं, तो भी इस मामले का खुलासा हो सकता है।

गौरतलब है कि मधुमिता की छोटी बहन मौमिता अपनी दीदी के व्यवहार से आहत थी। मामले की जांच कर रही पुलिस को मोमिता सरकार का एक मैसेज मिला है जिसमें मोमिता ने अपने पति पार्थिव को बताया है कि वह अपनी बड़ी बहन के व्यवहार से आहत है। अब वह जीना नहीं चाहती।

मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि मधुमिता ने मोमिता के संगीत शिक्षक से कहा था कि मोमिता का संबंध उसके पति और ससुर से है।

रविवार को पुलिस ने रिवर्सा अपार्टमेंट के दसवें तल्ले में स्थित फ्लैट नंबर 1002 से डॉ सुकांतो सरकार की पत्नी अंजना (58), बेटा समीर (34) समीर की बेटी समिता (7) भतीजा पार्थिव की पत्नी मोमिता (28) और इनकी बेटी सुमिता (5) का शव बरामद किया था।

यहां जांच के दौरान पुलिस ने चार पन्नों का एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था जिसमें लिखा था कि वे मधुमिता से परेशान हैं। वह सालों से उन्हें टार्चर करती आ रही है। अब और वे टार्चर नहीं सह सकते इसलिए जान दे रहे हैं।

https://www.sabguru.com/kanpur-woman-judicial-magistrates-murder-case-police-detain-husband/

https://www.sabguru.com/5-gets-life-term-rape-abortion-minor-girl-bokaro/