Home Breaking फरीदाबाद में 7 साल की मासूम बच्ची से गैंग रेप

फरीदाबाद में 7 साल की मासूम बच्ची से गैंग रेप

0
फरीदाबाद में 7 साल की मासूम बच्ची से गैंग रेप
7 year old girl gangraped in Faridabad
7 year old girl gangraped in Faridabad
7 year old girl gangraped in Faridabad

चंडीगढ़। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में भी 7 साल की मासूम की इज्जत को हैवानों ने रौंद डाला।

बल्लभगढ़ पुलिस के मुताबिक एक मजदूर तबके के व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई कि वह परिवार के साथ त्रिखा काॅलोनी में रहता है। शनिवार रात को मौसम अच्छा होने के कारण वह परिवार के साथ घर के बाहर गली में सोया हुआ था।

करीब 10 बजे पड़ोस में रहने वाला युवक बबलू (32 वर्ष) उसके पास आया और बात करने लगा। बात-बात में बबलू ने उससे गुटखा मांगा, लेकिन उसने मना कर दिया। इसी बीच पड़ोस में ही रहने वाला बिरजू (28 वर्ष) भी वहां आ गया।

पीड़ित बच्ची के पिता का कहना है कि उसे प्यास लगी तो वह पानी पीने अंदर चला गया, लेकिन जैसे ही बाहर आया उसके होश उड़ गए। वहां सो रही उसकी 7 साल की बेटी और दोनों पड़ोसी लापता थे।

पत्नी को जगाने के बाद परिजन रातभर बच्ची को ढूंढते रहे, लेकिन सुबह सेक्टर-2 के पास झाड़ियों में वह कराहते हुए मिली। खून से लथपथ बच्ची ने परिजनों को बताया कि रात को पड़ोस में रहने वाले बबलू व बिरजू उसका मुंह बंद करके उठाकर ले गए थे और दोनों ने उसके साथ रेप किया।

मामले की शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी गई तो एसएचओ योगवेंद्र सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है। बाद में रविवार दोपहर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं एसएचओ ने बताया कि आरोपी बबलू एक गैस एजेंसी की गाड़ी चलाता है, जबकि दूसरा आरोपी बिरजू आॅटो चलाता है।