Home UP Allahabad मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या, दोस्त ही निकला बेटी का हत्यारा

मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या, दोस्त ही निकला बेटी का हत्यारा

0
मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या, दोस्त ही निकला बेटी का हत्यारा
7 year old girl Raped and murdered in allahabad
7 year old girl Raped and murdered in allahabad
7 year old girl Raped and murdered in allahabad

इलाहाबाद। जिले के सराय इनायत थानान्तर्गत बीकापुर गांव से गुरूवार से गायब मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह शव मिलने पर आक्रोशित लोगों ने चक्का जामकर दिया।

सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने वारदात के तहतक जाकर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव का पंचनामा करके अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। आरोपी मृतका के पिता का खास दोस्त ही निकला।

मूलतः बहरिया थाना क्षेत्र के करनाईपुर गांव के निवासी गंगाराम केशरवानी अपनी पत्नी गुड़िया एवं तीन बेटियों और एक बेटे के साथ विगत दस वर्षो से सराय इनायत के बीकापुर सराय इनायत निवासी मूलचन्द्र प्रजापति के घर किराये का कमरा लेकर रहे रहा है। वह जीवन यापन के चाट का ठेला लगाता है।

दस साल साथ रहने की वजह से राकेश पुत्र लल्लू यादव निवासी जुनैदपुर सराय इनायत से दोस्ती हो गई। गुरूवार को गंगाराम की सबसे बड़ी बेटी 7 साल की नन्दनी अचानक गायब हो गई। बेटी के गायब होते ही उसे खोजने लगे लेकिन रात में उसका कहीं पता नहीं पाया।

शुक्रवार की सुबह हनुमानगंज बाजार के पास स्थित पक्का तालाब के पास उसकी बेटी नन्दनी का शव पाया गया। खबर मिलते ही बदहवास हालात में परिवार पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची तो आक्रोशित होकर लोगों ने चक्का जाम कर दिया।

मासूम बच्ची की हत्या व दुष्कर्म की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले जांच शुरू कर दिया। जांच के दौरान पता चला कि गुरूवार की रात एक दुकानदार ने बच्ची को लेकर जाते हुए राकेश को देखा था।

पुलिस ने तत्काल राकेश को हिरासत में लेकर पूंछताछ की और पूरा का पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने आरोपी राकेश यादव पुत्र लल्लू यादव निवासी जुनैदपुर थाना सराय इनायत के खिलाफ हत्या व दुष्कर्म का मुकदमा मृतका के पिता की तहरीर पर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी युवक मृतका के पिता के साथ शराब पीता था और दोनों में बड़ी अच्छी दोस्ती थी। लेकिन वह वहसी दरिन्दा बन गया। अन्त्य परीक्षण के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।