Home Entertainment Bollywood परिणीति चोपडा ने कहा, गोलमाल 4 में काम करना लाजवाब

परिणीति चोपडा ने कहा, गोलमाल 4 में काम करना लाजवाब

0
परिणीति चोपडा ने कहा, गोलमाल 4 में काम करना लाजवाब
pari in hot look

परी गोलमाल 4 का हिस्सा बनकर काफी खुश है। उनका कहना है कि वे इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही है

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म गोलमाल 4 को लेकर काफी एक्साइटेड है। परिणीति ने एक कार्यक्रम में कहा कि इस तरह की फिल्म में काम करना लाजवाब है। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। यह विरासत को आगे बढ़ाने जैसा है। गोलमाल एक शानदार सीरीज है।

करीना ने इस कड़ी की दो फिल्मों में काम किया है और अब मैं इसे कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा काम करूंगी। परिणीति का कहना है कि मैंने शूटिंग शुरू कर दी है और मैंने अभी तक इससे अच्छे सेट पर काम नहीं किया।

इसके साथ ही वे अपनी नई फिल्म मेरी प्यारी बिंदु को लेकर भी उत्साहित हैं, जहां वह एक नवोदित गायिका के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म 12 मई को रिलीज होगा।

golmaal 4 star cast

इस फिल्म में पिछली सभी गोलमाल का हिस्सा रहे अजय देवगन, अरशद वारसी और तुषार कपूर के अलावा, पिछली दो सीरीज से जुड़े श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू के अलावा तब्बू भी नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में जॉनी लीवर और संजय मिश्रा जैसे दिग्गज कॉमेडियन भी नजर आने वाले वैसे परिणीति ने अपना काफी वजन कम कर लिया। इसके बाद से उन्हें अच्छी फिल्मों के ऑफर मिलना शुरू होंगे। खैर, अब देखना ये है कि परिणीति के लिए ये फिल्म उनके कॅरियर को नई ऊंचाईयों पर पहुंचा पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: