Home Entertainment Bollywood रवीना टंडन ने ये क्या कर दिया, जड़ दिए तीन थप्पड़

रवीना टंडन ने ये क्या कर दिया, जड़ दिए तीन थप्पड़

0
रवीना टंडन ने ये क्या कर दिया, जड़ दिए तीन थप्पड़
raveena tandon to play benazir bhutto in biopic?

 

Raveena Tandon claims her viral blog is Not taking sides in Hrithik roshan-Kangana ranaut spat
Raveena Tandon

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस रवीना इस फिल्म में एक दमदार कहानी के साथ बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

अभिनेत्री रवीना टंडन के फैंस के लिए अच्छी खबर है। अगले महीने उनकी फिल्म मातृ रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म के लिए रवीना ने बहुत मेहनत की है और हर सीन को बेहतरीन तरीके से शूट भी किया है। खबर है कि एक सीन को परफेक्ट करने के लिए रवीना ने अपने को-स्टार मधुर मित्तल को तीन थप्पड़ जड़ दिए. पहली बार में तो मधुर को काफी गुस्सा आ गया, क्योंकि इस बारे में उन्हें कुछ पता नहीं था।

इसके बाद अलग-अलग एंगल से दो और शॉट लिए गए और रवीना ने फिर मधुर को दो थप्पड़ मारे। ये सबकुछ नेचुरल लगे, इसलिए इस बात की जानकारी मधुर को नहीं दी गई थी। फिल्म मातृ 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस रवीना इस फिल्म में एक दमदार कहानी के साथ बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

Raveena Tandon rubbishes mother's obituary report
Raveena Tandon in new movie

रवीना की यह फिल्म महिलाओं पर आधारित होगी। वैसे रवीना टंडन अपने इस कमबैक को लेकर काफी खुश है। उनका कहना है कि काफी समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापिस लौट रही हूं। इसलिए थोड़ी नर्वस भी हूं, लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक मेरी फिल्म को जरूर पसंद करें। ये एक अलग कहानी है।

इस फिल्म के बाद भी कई प्रोजेक्ट है, जिनपर अभी काम करना बाकी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन वैसे तो छोटे पर्दे पर नजर आ चुकी हैं और जल्द ही वह एक्टर अरशद वारसी के साथ रीएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार में एक बार फिर से जज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: