Home UP Gonda गोंडा की खाट पंचायत में भी हंगामा, लोग चारपाई लेकर भागे

गोंडा की खाट पंचायत में भी हंगामा, लोग चारपाई लेकर भागे

0
गोंडा की खाट पंचायत में भी हंगामा, लोग चारपाई लेकर भागे
rahul gandhi's khat chaupal in Gonda
rahul gandhi's khat chaupal in Gonda
rahul gandhi’s khat chaupal in Gonda

गोण्डा। गोण्डा के डुमरियाडीह के राजेंद्र नाथ लाहिड़ी इंटर कॉलेज में खाट पंचायत में राहुल गांधी की सभा खत्म होते ही हंगामा शुरू हो गया।

खाट पंचायत के बाद जब जनता चारपाई लेकर जाने लगी तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। गुस्साये लोगों ने चारपाई तोड़ना शुरू कर दिया।

वहीं खाट पंचायत को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस जाति बिरादरी में विश्वास नहीं करती है।

उन्होंने तेवर दिखाते हुए कहा कि वह ओबामा के साथ सेल्फी लें लेकिन देश के गरीबों का भी ध्यान रखें। कांग्रेस सब समस्या लेकर प्रधानमंत्री के सामने सारे सवाल रखेगी।

इससे पहले किसानों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यूपी का किसान खड़ा हो जाए तो देश की तस्वीर बदल जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पूंजीपतियों के साथ किसानों का भी कर्जा माफ करें। उन्होंने कहा कि किसान त्रस्त हैं और प्रधानमंत्री मस्त हैं।

राहुल ने कहा प्रधानमंत्री मोदी पूंजीपतियों और उद्योगपतियों से दोस्ती करें लेकिन देश के किसानों का भी ध्यान रखें। आप पूंजीपतियों का कर्जा माफ करते हो लेकिन आम आदमी के रेल का किराया बढ़ा दिया।

गौरतलब हो कि किसान यात्रा के पहले दिन भी देवरिया में संपन्न खाट सभा में भी जनता चारपायी उठा ले गई थी। मंच के बार-बार रोकने के बाद भी लोग नहीं माने और चारपाई लेकर घर गए।

वही गोण्डा में संपन्न खाट सभा में भी देखने को मिला। कार्यक्रम खत्म होते ही लोग चारपाई सिर पर लेकर जाने लगे। जब उन्हें रोका गया तो लोग नाराज हो उठे।