Home India City News कुछ ही घंटे बाद दिल्ली में ऑडी कार ‘हिट एंड रन’ पार्ट 2

कुछ ही घंटे बाद दिल्ली में ऑडी कार ‘हिट एंड रन’ पार्ट 2

0
कुछ ही घंटे बाद दिल्ली में ऑडी कार ‘हिट एंड रन’ पार्ट 2
Audi 'Hit and Run' part 2 near shantivan in Delhi
Audi 'Hit and Run' part 2 near shantivan in Delhi
Audi ‘Hit and Run’ part 2 near shantivan in Delhi

नई दिल्ली। पश्चिम विहार में मर्सिडीज ‘हिट एंड डेथ’ के कुछ ही घंटे बाद दिल्ली में फिर एक और हिट एंड रन का मामला प्रकाश में आया है।

शांतिवन के समीप रेड लाइट जंप करती एक सफेद रंग की ऑडी कार ने न सिर्फ स्कूटी सवार को टक्कर मारी, बल्कि उसके पैर पर कार चढ़ा डाली। यहां भी पब्लिक मददगार बनी और ऑडी कार को चारों तरफ से घेर लिया।

हादसे के तुरंत बाद रेड लाइट पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने घायल युवक के मोबाइल से पीसीआर कॉल की। उसे तुरंत ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां पैर की हड्डी टूटी हुई बताई गई। कोतवाली थाने की पुलिस ने ऑडी को जब्त करके आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार घायल शख्स की पहचान शकरपुर निवासी (33) वर्षीय चिराग गुप्ता के रूप में हुई है। वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। सोमवार दोपहर को वह स्कूटी पर शकरपुर स्थित घर से भागीरथी पैलेस चांदनी चौक जा रहा था। दोपहर करीब एक बजे जब वह शांतिवन चौक पहुंचे तो रेड लाइट होने पर खड़े हो गए।

कुछ देर बाद जैसे ही ग्रीन लाइट हुई। रुका हुआ ट्रैफिक चल दिया। चिराग ने अपने स्कूटी स्टार्ट करके आगे बढ़ाई। इसी बीच सामने राजघाट की तरफ से हरियाणा नंबर की एक सफेद रंग की तेज रफ्तार ऑडी रेड लाइट जंप करते हुए आई और चिराग की स्कूटी को टक्कर मार दी।

चिराग स्कूटी समेत रोड पर गिर गए। ऑडी कार का अगला पहिया चिराग के लेफ्ट पैर चढ़ा हुआ था। इसी बीच ऑडी चला रहा युवक नीचे उतरकर आया और चिराग की गलती बताने लगा। उसके बाद वापस कार में बैठ गया। पब्लिक वहां आ गई। कार को जाने से पहले ही रोक लिया।

पास ही में खड़े ट्रैफिक पुलिस वाले ने पीसीआर वैन बुलाई। आरोप है कि टायर चढ़ जाने के बाद चिराग सड़क पर पड़ा चिल्ला रहा था। पब्लिक ने ही कार को आगे-पीछे करके पैर से पहिया हटाने के लिए कहा। चिराग का कहना है कि रेड लाइट जंप कर रही ऑडी की स्पीड करीब 90 के आसपास रही होगी।

घायल हालत में चिराग को पीसीआर वैन सिविल लाइंस स्थित ट्रॉमा सेंटर ले गई। डॉक्टरों ने बताया कि शरीर में गहरी चोट के अलावा पैर की हड्डी टूट चुकी है। ऑडी चला रहे व्यक्ति की पहचान यूपी के मिर्जापुर निवासी अनवर के रूप में हुई है।

हादसे के वक्त कार में बैक सीट पर एक अन्य व्यक्ति भी बैठा था। चिराग का कहना है कि वह कार का मालिक था। चिराग का आरोप है कि ऑडी वाले ने मामले को रफा-दफा करने के लिए प्रलोभन भी दिया। हालांकि चिराग के बयान पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।